December 1, 2022

Kangana Ranaut ने गाड़ी से उतरकर गुस्से में जो दिखा उसे कह दिया भला बुरा – देखें Viral Video

kangana ranaut

डेस्क : बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut ) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। कई बार वह खुद ही दूसरों से पंगे ले लेती है। इसी बीच से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया फोटोग्राफर पर भड़कती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना के घर पर फोटोग्राफर आए हुए हैं और जैसे ही वह गाड़ी से उतरती है तो फोटोग्राफर कंगना को बुलाने लगते हैं,लेकिन इस दौरान शायद करना अच्छे मूड में नहीं होती है फिर वह फोटोग्राफर की क्लास लगा देती है

Kangana Ranaut snaps at paparazzi waiting at her home: 'Har roz aaoge kya,  band karo'. Watch | Bollywood - Hindustan Times

अच्छा गुस्से में कहती है अरे अभी हर रोज आओगे क्या? बंद करो। फिर इशारे से अपने सिक्योरिटी गार्ड को फोटोग्राफर को बाहर ले कर जाने के लिए कहती है। कंगना के इस वीडियो पर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कोई कमेंट करके कह रहा है कंगना का यह बिहेवियर बहुत खराब है। वही कोई कह रहा है कि कंगना को तमीज से बात करनी चाहिए। हालांकि,कंगना राणावत के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो है सपोर्ट करने मैं पीछे नहीं है। यह कमेंट करके कह रहे हैं कि फोटोग्राफर उनकी पर्सनल लाइफ में काफी इंवॉल्व होते हैं और इसी वजह से शायद कंगना परेशान रही होंगी।अब कंगना इस विवाद पर क्या बोलती हैं यह तो वक्त ही बताएगा।

कंगना रनौत ने घर के बाहर फोटोग्राफर्स को देखा, गाड़ी से उतरकर गुस्से में देखें एक्ट्रेस ने क्या कर दिया

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब कंगना कि सिक्योरिटी का फोटोग्राफर से बहस हो गई थी। दरअसल, फोटो क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर आगे आ रहे थे। तभी सीआरपीएफ के एक जवान ने फोटोग्राफर को धक्का दे दिया था। तब कंगना ने फोटोग्राफर को सपोर्ट करते हुए कहा था कि आप रहने दीजिए। दरअसल,एक्ट्रेस को साल 2020 से वाई प्लस सिक्योरिटी मिली है।वही कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार वह साल 2021 में आई फिल्म थलाईवी में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने जे जयललिता का किरदार निभाया था। कंगना के पास अभी कई सारी फिल्में रिलीज करने के लिए तैयार है।

जिसमें धाकड़,तेजस, इमरजेंसी शामिल है। इसके अलावा अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा टीकू वेड्स शेरू भी लेकर आ रही हैं। यह कंगना के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही पहली फिल्म है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें   The Kashmir Files को बताया गया 'प्रोपगंडा' - अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, कहा-' शर्मनाक'..