कंगना रनौत ने शेयर किया करण जोहर का इंसल्ट Video – बोली मेरा पहले भी नेचर ऐसा था और आज भी ऐसा है

Kangana Ranaut Shares Karan Johar's Insult Video

डेस्क : कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह करण जोहर जो की बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर हैं उनको बुरी तरह से इग्नोर करती नजर आ रही हैं। कंगना ने इस बात को अब कबूला है की उनका ऐटिटूड शुरू से ही काफी खराब रहा है।

Kangana Ranaut says entering 'toxic' Bollywood is like breaching Great Wall  of China: 'A place with no love' | Bollywood - Hindustan Times

इस वक्त कंगना के एक फैन पेज पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कंगना हमेशा से ही जान मानस के मुद्दों पर अपनी बेबाक आवाज़ उठाती आई हैं। हम जो वीडियो आपके सामने लेकर आएं हैं, वह एक फिल्मफेयर अवॉर्ड का है। करण जोहर ने बताया है की कंगना का यह अवार्ड पब्लिक पोल से निर्धारित किया गया है। जैसे ही यह अवार्ड कंगना प्राप्त करती हैं, तो वह ख़ुशी से झूम उठती हैं। कंगना के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ नजर आती है।

Kangana Ranaut moves Supreme Court, requests transfer of cases from Mumbai  to Shimla - The Economic Times

ऐसे में जब कंगना अवार्ड लेकर जाती हैं, तो कारन बोलते हैं। बधाई हो… कंगना- मैं यहाँ हूँ लेकिन कंगना उनकी तरफ बिना देखे चली जाती हैं – फिर कारन कहते कोई बात नहीं लगता अहइ कंगना को फर्क नहीं पड़ता। आखिर में वह कंगना को वेलडन बोल देते हैं। यहाँ पर करण जोहर के हाव भाव से साफ़ पता लग रहा है की वह कंगना के बात न करने से काफी निराश हैं।

कंगना इस बात को मानती हैं की उनका ऐटिटूड काफी खराब था और आज भी उनका ऐटिटूड वैसा ही है। इस बात पर वह ठहाका लगाकर जो से हंस पड़ती हैं। यह साड़ी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी सेक्शन के माध्यम से दी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page