May 18, 2022

Kangana Ranaut ने बताया उन्हें किस टाइप के लड़के पसंद है – Lock Upp शो में बताया किसे बनाएगी अपना राजकुमार

kangana ranaut

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut दिलों की धड़कन है, लेकिन वह कौन है जिसे देखकर कंगना राणावत के दिल की धड़कन बढ़ जाती है। किसे वह अपना राजकुमार बनाना चाहती हैं। ऐसे तो कंगना राणावत का नाम इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन एक बार उन्होंने बताया था कि किस तरह के शख्स को वह अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहती हैं।

आज यानी कि बुधवार को कंगना रनौत अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं और इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें।TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत साल 2017 में अपनी पहली फिल्म में ‘रंगून’ को प्रमोट करने के लिए बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स हेड क्वार्टर पहुंची थी। जहां जम्मू में उन्होंने एक बीएसएफ जवान के साथ बातचीत में अपने दिल के राज का खुलासा किया था।

दरअसल, हुआ यह कि एक जवान कंगना रनौत को बताया कि औरतें भारतीय सेना के जवानों से शादी नहीं करना चाहती हैं। जिस पर कंगना हंस पड़ी थी।कंगना ने इसका जवाब देते हुए जवान से कहा कोई बेवकूफ लड़की होगी जो फौजी को रिजेक्ट करेगी। मेरे हिसाब से मर्द यूनिफॉर्म में आकर्षक लगते हैं। यहीं पर यह बात कह डाली कि शायद उनका जीवन साथी किसी सेना के जवान में ही मिलेगा। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि वह अपने लाइफ पार्टनर में क्या खूबी आती है तो उन्होंने कहा क्या मालूम, क्या पता वह शख्स मुझे आज ही मिल जाए।

वहीं अगर बात करें ‘रंगून’ की तो यह ड्रामा फिल्म थी। जिसमें कंगना के अलावा सैफ अली खान और शाहिद कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म में काफ़ी बोल्ड सींस भी थे। शाहिद और कंगना रेत पर कई इंटीमेट सीन भी दिखाई देते हुए नजर आए थे। कंगना रनौत के किरदार का नाम यूलिया था जो आर्मी कैंप में परफॉर्म करती थी। इस जानकारी को पाठकों की डिमांड पर तैयार किया गया है, इसका किसी टीवी शो के प्रमोशन से लेना देना नहीं है।

You may have missed