May 27, 2022

The Kashmir Files देख Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- बॉलीवुड के सारे पाप धूल गए

kangana ranaut

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने जब कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखा तो उन्होंने अपने अंदाज में रियेक्ट किया। बता दें कि फिल्म देखने के बाद कंगना ने कहा की इस फिल्म ने सारे बॉलीवुड के गुनाह माफ कर दिए हैं। फिल्म को ऑस्कर के लिए जाना चाहिए।

इस फिल्म को कंगना रनौत ने अपने पूरे परिवार के साथ देखा। फिल्म देखकर कंगना रनौत ने कहा कि इसको हर भारतीय को जरूर देखना चाहिए क्योंकि इस फिल्म में इतिहास का काला सच उजागर किया गया है और आज की पीढ़ी के लिए यह फिल्म बेहद ही काम की है क्योंकि इसमें हमारा इतिहास दिखाया गया है।

आज के समय में इंडिया में ढेर सारे कैंसर मौजूद हैं जिसमें उन्होंने टुकड़े गैंग का भी नाम लिया। कंगना ने बताया कि इस फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के साथ अनुपम खेर और पल्लवी जोशी ने बहुत ही अच्छा काम किया है, जिसके चलते बॉलीवुड की काली सच्चाई बाहर आई है।

जिस प्रकार से 1990 में कश्मीरी पंडितों का नरसंहार हुआ था उसको जनता के आगे लाने के लिए विवेक अग्निहोत्री ने काबिले तारीफ काम किया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मौजूद है। यदि एक्ट्रेस के काम की बात की जाए तो आने वाले समय में वह एयरफोर्स पायलट की भूमिका में नजर आने वाली है। इसके बाद उनका दूसरा प्रोजेक्ट इंदिरा गांधी पर तैयार हो रहा है।