KKR ने अपने ट्वीट में कहा- कंगना रनौत इमरान नाम के लड़के को कर रहीं है डेट, ‘यह तो लव ज़िहाद है दीदी’

Kangna KRK

डेस्क : हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता, लेखक कमाल राशिद खान (KRK) एक बार फिर विवादित बयान देने के कारण घेरे में हैं। सोशल मीडिया पर बेहद शक्रिय रहने वाले कमाल राशिद खान अक्सर ही किसी चर्चित एक्टर-एक्ट्रेस पर विवादित टिप्पणी करते नज़र आते हैं, इसी वज़ह से वे अपने अभिनय से ज्यादा इन कारणों से मीडिया में छाए रहते हैं। इसी कड़ी में केकेआर (KKR) ने एक बार पुनः अपने लहज़े के हिसाब से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड की दबंग लेडी कंगना रनौत पर निशाना साधा है। राशिद कमाल खान के द्वारा कंगना रनौत की व्यक्तिगत जीवन पर ट्वीट किया गया हैं।

बतादें की केकेआर (KKR) ने कंगना रनौत से जुड़े जो ट्वीट किया था, उसके कुछ ही समय बाद उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट (Delete) भी कर दिया था। राशिद कमाल खान के द्वारा उस ट्वीट में यह कहा गया था कि कंगना इमरान खान के नाम के एक मिस्र के (Egyptian) युवक को डेट कर रहीं हैं। उन्होंने आगे लिखा ‘यह लव जिहाद (Love Jihad) है दीदी, आपसे यह उम्मीद नहीं थी’। केकेआर यहीं नहीं रुके अपने ट्वीट में कंगना की दो फोटोज भी ट्वीट की, जिसमे वे एक लड़के के साथ नज़र आर रहीं हैं। यह ट्वीट भलेही कुछ ही पल के बाद डिलीट कर दिया गया हो, लेकिन इतने में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मालूम हो कि कंगना ने पिछले महीने के आखिरी सप्ताह में रिज़वान (Rizwan) के साथ वाली यह फोटो इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की थी। फ़ोटो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कंगना रनौत रिज़वान नाम के इस शख्स का जन्मदिन के केक को काटते हुए अपने पोस्ट के कैप्शन बधाई दें रहीं हैं। बतादें कि कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस लड़के का नाम रिज़वान बताया है, वहीं कमाल राशिद खान के द्वारा जो ट्वीट किया गया है। उसमे इस शख्स का नाम इमरान लिखा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page