कंगना रनौत ने अब महात्मा गांधी पर दिया विवादित बयान, कहा-वह चाहते थे कि भगत सिंह को हो

Kangna

डेस्क: पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियों बनी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर विवादित बयान देकर एक्टिव हो गई है, इस बार उन्होंने गांधीजी को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा है कि “या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या फिर नेताजी के समर्थक..आप दोनों के समर्थक नहीं हो सकते, इसका फैसला खुद करें। उन्होंने आगे लिखा, ”दूसरा गाल देने से भीख मिलती है, आजादी नहीं.”

कंगना अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया

आगे उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को उन लोगों ने अंग्रेजों के हवाले कर दिया, जिनमें लड़ने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन वे सत्ता के भूखे थे, आगे कहा की, “ये वही हैं जिन्होंने हमें सिखाया है कि अगर कोई एक थप्पड़ मारे तो एक और थप्पड़ के लिए दूसरा गाल दे दो और इस तरह आपको आजादी मिलेगी, इस तरह से किसी को आज़ादी नहीं मिलती, ऐसे भीख ही मिल सकती है। अपने नायकों को बुद्धिमानी से चुनें। ”

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, ”गांधी ने कभी भी भगत सिंह या सुभाष चंद्र बोस का समर्थन नहीं किया…सबूत है कि गांधी जी चाहते थे की भगत सिंह को फांसी हो…तो आपको यह चुनने की ज़रूरत है कि आप किसका समर्थन करते हैं…”

You may have missed

You cannot copy content of this page