Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर? अपनी लव लाइफ और होने वाले पति को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

Kangna Ranaut

डेस्क : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर हिंट दे दिए हैं। कंगना रनौत का कहना है कि आने वाले 5 साल में वह शादी कर लेंगी और छोटे-छोटे बच्चों की माँ बन जाएगी। यह सारी जानकारी कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ के एक इवेंट के दौरान दी। इस वक्त कंगना रनौत की शादी और उनके पति को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी हीरोइन है जो अपनी बेबाकी बोल के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अनेकों मुद्दे उठाती हैं, जिसके चलते उनके चाहने वालों की और ना चाहने वालों के बीच अक्सर विवाद होता नजर आता है। हाल ही में हुए टाइम्स नाउ के समिट में कंगना रनौत से सीधा सवाल पूछा गया कि आखिर आने वाले 5 साल में आप अपने आपको कहां देखना चाहती हैं?

कंगना रनौत को मिल गया पार्टनर, शादी और बच्चों के प्लान पर खुद किया खुलासा

इस पर उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी की तैयारियां कर रही है। ऐसे में वह फैमिली प्लैनिंग यानी कि बच्चा पैदा करने का विचार कर रही है। वह अपने आप को एक पत्नी के रूप में देखना चाहती हैं, वह कैसे इंसान से शादी करेंगी इसका अभी तक खुलासा नहीं किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह जिस शख्स से शादी करेंगी उसका नाम अभी बताना सही नहीं है। इस बात को सीक्रेट रखना उचित होगा। यह सारी बातें कंगना रनौत ने मुस्कुराते हुए कई लोगों के आगे कहीं है।

साल 2020 में कंगना रनौत ने “द मिरर” को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि मेरी इस वक्त जैसी जिंदगी चल रही है वह बहुत अच्छी है। शादी और बच्चों की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन आज हम कंगना रनौत की बातें उठाकर देखें तो वह पूरी तरीके से बदल गई है। अब कंगना रनौत फैमिली प्लानिंग कर रही हैं और बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

You cannot copy content of this page