धाकड़ फिल्म रिलीज़ के पहले बॉलिवुड के इन एक्टर्स पर भड़की Kangana Ranaut, कहा – मुझे सपोर्ट करना चाहिए

Kangana ranaut bhadki

डेस्क : बॉलिवुड क्वीन Kangana Ranaut की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस आजकल जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई दिख रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे अजय देवगन की फिल्म Bollywood Bonhomie को लेकर सवाल किया गया। जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वाकई में सभी एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। इस पर कंगना का रिएक्शन काफी एग्रेसिव था।

किसने कहा कि अजय देवगन कभी नहीं मेरी फ़िल्मों को प्रमोट नहीं करेंगे। वह दूसरों के फिल्म को प्रमोट करेंगे, लेकिन मेरी फिल्मों को नहीं। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में बताया कि अक्षय कुमार ने मुझे कॉल करके चुपचाप बताया कि मुझे तुम्हारी फिल्म थलाइवी बहुत अच्छी लगी, लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म का ट्रेलर पोस्ट नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि ऐसा क्यों तब उन्होंने बताया कि यह उनसे ही पूछना चाहिए। मैं उनकी तरफ़ से इसका जवाब नहीं दे सकती।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मिस्टर बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया और फिर जल्दी से उसे डिलीट भी कर दिया। अब शायद आप मुझसे पूछेंगे कि उन्होंने ऐसा क्यों ह किया तो इसका जवाब उन्हीं से मांगा जाना चाहिए। बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्हें उनके एक पोस्ट पर नोटिस मिला था।वहीं अगर कंगना रनौत के बॉलिवुड सितारों पर गुस्से की बात करें तो इस इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने कहा कि अजय देवगन जाते हैं और एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म में काम करते हैं, लेकिन क्या मेरी किसी फिल्म में इस तरह के रोल करेंगे? अगर वो ऐसा करते हैं तो मैं उनकी आभारी रहूंगी, बल्कि कहीं ज्यादा ग्रेटफुल रहूंगी। अगर मेरी फिल्म को वह सपोर्ट करते हैं जैसा कि अर्जुन रामपाल ने किया।

ये भी पढ़ें   संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त ने इंटरनेट पर मचाया धमाल-स्टेप मदर मान्यता दत्त ने बताई पराई बेटी की सच्चाई

वहीं अगर कंगना रनौत के बॉलिवुड सितारों पर गुस्से की बात करें तो इस इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने कहा कि अजय देवगन जाते हैं और एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म में काम करते हैं, लेकिन क्या मेरी किसी फिल्म में इस तरह के रोल करेंगे? अगर वो ऐसा करते हैं तो मैं उनकी आभारी रहूंगी, बल्कि कहीं ज्यादा ग्रेटफुल रहूंगी। अगर मेरी फिल्म को वह सपोर्ट करते हैं जैसा कि अर्जुन रामपाल ने किया।