January 29, 2022

नए साल पर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची Kangana ranaut – कहा इस साल FIR कम और प्यार ज्यादा चाहिए

kangana ranaut tirupati darshan

डेस्क : नया साल शुरू हो गया है। ऐसे में कई लोगों ने भगवान की पूजा अर्चना करके इसे साल की शुरुआत की है। बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana ranaut) जो हमेशा से ही विवादों में रही हैं उन्होंने ने भी भगवान् की पूजा आराधना करके अपना नया साल शुरू करने की कसम खाई है। नए साल पर वह तिरुपति बालाजी और राहु केतु मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची थी।

मंदिर में अभिनेत्री कंगना रनौत ने सभी पुजारियों के साथ पूजा की और गायों को चारा भी खिलाया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने ऊपर वाले से ताकत मांगी है कि वह उनको इतना बलशाली बनाए कि उनके सारे दुश्मनों का नाश हो। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने तो कुछ अनुष्ठान भी किए उन्होंने कहा कि तिरुपति बालाजी मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं अपने दुश्मनों के लिए दया मांगती हूँ। उन्होंने बताया कि मैं इस साल ऊपर वाले से एफआईआर कम और प्यार ज्यादा चाहती हूं।

आने वाले समय में कंगना रनौत कई फिल्मों में दिखने वाली है, निर्देशक सर्वेश मारवा की आने वाली फिल्म तेजस में कंगना रनौत एक इंडियन एयर फोर्स के केडेट का किरदार निभाती नजर आएंगी। इतना ही नहीं कंगना रनौत सीता, धाकड़, इमली जैसी फिल्मों में लीड किरदार निभाने वाली है। हाल ही में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोग्राफी में काम किया था। इस फिल्म का नाम थलाईवी था।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल