कंगना ने नाम से हटाया “रनौत” सरनेम, -इंस्टाग्राम अकाउंट पर नये नाम के साथ शेयर की ये पोस्ट

Kangna Instagram

डेस्क : इस वक्त कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। उनके चर्चा में आने की वजह उनकी नई फिल्म है। कंगना रनौत की इस फिल्म का नाम है थलाईवी। मूवी में दिखाया गया है की जयललिता जो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री कई दफे रह चुकी हैं, उन्होंने किस प्रकार से अपनी जिंदगी में अनेकों उतार-चढ़ाव और संघर्ष करते हुए एक पुरुष प्रधान सिस्टम में अपना नाम बनाया। कई विवाद और अटकलों के बाद अब कंगना रनौत की थलाईवी अपना खाता खोल चुकी है। इस फिल्म को साउथ इंडिया में चलने की इजाजत मिल गई है। ऐसे में कंगना इस वक्त सभी लोगों की शुक्रगुजार हैं और उन्होंने सब से विनती की है कि वह उनकी फिल्म को देखें क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने बहुत मेहनत की है।

बॉक्स ऑफिस से अब यह खबर निकल कर आ रही है की उनकी इस फिल्म ने 1.25 करोड़ की कमाई की है। हालाँकि कई दफे यह जिक्र किया गया है की इस फिल्म को बनाने के लिए 90 करोड़ का खर्चा आया है। जिस तरह से फिल्म पर लागत लगी है, उस प्रकार से रिस्पांस मिल है जिसको देखकर कंगना चिंतित है। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है। रिलीज़ के बाद उत्तर भारत में यह फिल्म बुरी तरह से पिट गई और किसी ने इस फिल्म को पसंद नहीं किया।

कंगना रनौत ने कहा है कि मैं जयललिता जैसी पर्सनालिटी से बेहद ही ज्यादा प्रभावित हूं। कंगना रनौत ने जयललिता की तरह बोलना, देखना और हरकतें करना लंबे समय बाद सीखा। कंगना रनौत को जयललिता के उन वीडियो को देखना पड़ा, जिसमें वह रैली करती और भाषण देती नजर आती हैं। इस फिल्म में काम करने के लिए कंगना रनौत ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि कंगना इस रोल से इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदल दिया है। अब वह कंगना रनौत नहीं बल्कि कंगना थलाईवी से पहचानी जा रही है। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में किया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page