कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन की Leaked Photos देख छूठ जाएगा पसीना – खुद उनके Ex-Boyfriend ने डाला था इंटरनेट पर

Akshara haasan

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड में कमल हसन एक बेहतरीन कलाकार के रूप में देखे जाते हैं, बता दें कि उनकी दो बेटियां हैं जिसमें से एक का नाम अक्षरा हसन है और एक श्रुति हसन है जो अक्सर फिल्मों में अदाकारी करते हुए देखी जाती है। हाल ही में अक्षरा हसन ने अपना तीसरा जन्मदिन मनाया है, लेकिन आज हम आपको अक्षरा सिंह से जुड़ी एक राज की बात बताने वाले हैं।

अक्षरा सिंह ने अपनी साउथ इंडियन फिल्मों में करियर की शुरुआत निदेशक के तौर पर की थी। जब वह 10 साल की थी तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे। फिर वह अपनी माँ के साथ मुंबई चली गई थी। अक्षरा हसन ने हिंदी और तमिल फिल्मों में खूब काम किया है। वह दिखने में बेहद खूबसूरत है, जिसके चलते कई लोग उनके चहेते हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब वह अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर डालते हैं तो उनकी तस्वीरें खूब बवाल मचाती हैं।

यह मामला 2018 का है जब उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई थी। यह सारी चीजें देखकर खुद अक्षरा हसन परेशान हो गई थी। उन दिनों अक्षरा हसन तनुज विरवानी के साथ रिलेशनशिप में थी। तस्वीरें लीक होने के बाद उनके बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी सवालों के घेरे में आ गए थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है और बौद्ध धर्म अपना चुकी हैं। आने वाले समय में साउथ इंडिया की कुछ फिल्में जैसे अग्नि सिरागुगल और ज्वाला में वह नजर आने वाली हैं।


You may have missed

You cannot copy content of this page