काजोल बोली यदि अजय देवगन को पता चला की बेटी न्यासा का है “सीक्रेट बॉयफ्रेंड” तो वह क्या करेगें

Ajay Daughter BOYFRIEND

डेस्क : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से पूछा गया कि जब आपको पता चलेगा कि आपकी बेटी का कोई बॉयफ्रेंड है तो आप क्या करेंगी ? तब काजोल ने अपने चेहरे पर एक अलग ही इमोशन ला दिया। उन्होंने कहा कि यदि यह बात उनके पिता अजय देवगन को पता चल गई तो वह गेट पर बंदूक लेकर खड़े हो जाएंगे। यह सारी बातें काजोल ने मजाकिया तौर पर कही थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि फीट अप विद द स्टार्स(feet up with the stars) के लेटेस्ट एपिसोड की लॉन्चिंग में काजोल से यह बातचीत हुई।

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा और उनके बेटे युग के बारे में लोग जानना चाहते हैं। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि उनके बच्चे लव एडवाइस के लिए किसके पास आएंगे? तो काजोल ने कहा कि न्यासा मेरे पास आएंगी और युग अजय देवगन के पास जाएंगे। क्योंकि, अजय देवगन युग के लिए काफी कूल पिता है। काजोल का कहना है कि यदि उनकी बेटी न्यासा अपने पिता के पास जाती हैं और अपने बॉयफ्रेंड का परिचय देती है तो उनके पिता दरवाजे पर बंदूक लेकर कहेंगे -वह कौन है-वह कौन है, यह सारी बातें काजोल ने मजाकिया अंदाज़ में की हैं।

बता दें कि अजय देवगन अपने पूरे परिवार की सुरक्षा करने में विश्वास रखते हैं, ऐसे में वह एक प्रोटेक्टिव पिता हैं। वह तब तक चैन नहीं लेते जब तक उनको पूर्ण रूप से अपने बच्चों की सुरक्षा का अनुभव नहीं हो जाता। ऐसे में वह समय-समय पर पूछते रहते हैं कि न्यासा कहां है? कहां जा रही है? और कब वापस आएगी? बता दें कि न्यासा ने अपना 18वां जन्मदिन पूरा कर लिया है। ऐसे में काजोल ने अपनी बेटी के लिए एक मैसेज दिया था, जिसमें लिखा था जब तुम्हारा जन्म हुआ तो मैं काफी परेशान थी। वह दिन मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी परीक्षा वाला दिन था। जैसे ही तुम 10 साल की हुई तो मेरा डर खत्म हो गया और मैंने एक स्टूडेंट और टीचर की तरह तुम्हें पाला है। यह सारी बातें मुझे एक अलग ही प्रकार का सुख देती है, आगे उन्होंने न्यासा के लिए लिखा की जैसी भी हो बस उड़ती रहो और चमकती रहो।

You may have missed

You cannot copy content of this page