श्रीदेवी के पैतृक घर में मेहंदी तो तिरूपति में होंगे सात फेरे, जाह्नवी कपूर ने बना लिया अपनी शादी का पूरा प्लान, होने वाले पति को लेकर कह दी ये बात

Janvi Kappoor Marriage

डेस्क : दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी ने अपना जीवनसाथी पसंद कर लिया है। बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर सारे राज़ लोगों से शेयर कर दिए हैं। बता दें कि जानवी कपूर इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिलचस्प अदाकारा हैं, जिनके लाखों में फॉलोवर्स हैं। ऐसे में जानवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर सारे भेद खोल दिए हैं, फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चार बेहतरीन फिल्में दी है।

ऐसे में वह अपने आने वाले पार्टनर के बारे में ख्वाब बुनने लगी हैं, बता दें कि उन्होंने बैचलर पार्टी से लेकर शादी के आखिरी दिन तक सारी तैयारियां कर ली हैं। उन्होंने यह सारी बातें अपने लोगों के साथ साझा की हैं। ऐसे में वे चाहती हैं कि उनकी शादी जल्द से जल्द हो जाए। उन्होंने बताया की वह 2 दिन में ही अपनी शादी निपटा देना चाहती हैं क्योंकि उनको जल्द से जल्द अपने जीवन साथी के साथ जिंदगी बिताना है।

जानवी कपूर ने कहा कि वह अपनी बैचलरेट पार्टी याच में अपने दोस्तों के साथ मनाना चाहती हैं। ऐसे में वह अपनी शादी तिरुपति में करेंगी। मेहंदी के साथ-साथ संगीत और अन्य सेरेमनी मायलापुर में होगी। शादी के रिसेप्शन को लेकर उन्होंने किसी भी प्रकार की एक्ससाइटमेंट नहीं दिखाई है। उन्होने कहा की रिसेप्शन इतना जरूरी नहीं होता है, इसलिए उसको छोड़ दिया जाए तो ही बेहतर है। जानवी कपूर का कहना है कि वह अपनी शादी को ट्रेडिशनल और सिंपल तरीके से करना चाहती है, इसलिए मोगरा और मोमबत्ती का प्रयोग करेंगी। वही जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादी में उनको कौन सजाएगा तो उन्होंने कहा की मुझे अंशुल कपूर और खुशी कपूर सजाएंगी। मेरे पापा इमोशनल हो जाएंगे तो उनको मेरी अंशुल दीदी संभाल लेंगी।

जब जाह्नवी कपूर से पूछा गया की वह अपने होने वाले पति के बारे में कुछ बताएं, तो उन्होंने कहा की मैं चाहती हूं, मेरा पति ऐसा हो जो खूब समझदार हो। मैं किसी ऐसे इंसान से शादी नहीं कर सकती जो समझदार ना हो। ऐसे में फ़िलहाल जाह्नवी कपूर ने शादी की तैयारी कर ली है लेकिन लड़का मिलने की देर है, बता दे कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में फिल्मों में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने गुंजन सक्सेना, रूही, धड़क और घोस्ट स्टोरीज में ग़जब का काम किया।

You may have missed

You cannot copy content of this page