जसलीन मथारू को मिली अस्पताल से छुट्टी, Sidharth Shukla के निधन के बाद लगा था सदमा- VIDEO शेयर कर कही ये बात

Jasleen Matharu

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जब इस दुनिया को छोड़ कर गए तो अनेकों लोग सदमे में चले गए। ऐसे में टीवी जगत की अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जसलीन मथारू को भी गहरी चोट पहुंची थी। वह सिद्धार्थ की मौत की खबर से अपने आप को संभाल नहीं पाई थी जिसके चलते उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा। जसलीन मथारू की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि उनको अस्पताल ले जाना पड़ा।

फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है और अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें उन्होंने बताया कि मौत की खबर के बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई। वह कहती है कि जिस दिन मैं सिद्धार्थ शुक्ला के घर गई तो काफी दुखी हो गई। मुझसे उनके घर पर दुखी का माहौल देखा नहीं गया। जब मैंने सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी और शहनाज गिल की तरफ देखा तो मेरे आंसू निकल गए। मैं जब वापस घर की ओर जा रही थी तो मैंने अपने फोन में आए मैसेज चेक किए उनमें लिखा था “तुम भी मर जाओ” इस बात का मेरे दिमाग पर गहरा असर पड़ा।

एक्ट्रेस ने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके कहा कि जिंदगी बहुत अनप्रिडिक्टेबल है, ऐसे में किसके साथ क्या होगा कुछ नहीं कह सकते। यह सब देखकर मेरे को 103 डिग्री बुखार चढ़ गया था, जिसके चलते में हॉस्पिटल आई थी फिलहाल मैं डिस्चार्ज हो के घर जा रही हूं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की इस वक्त टीवी जगत के सितारों ने मीडिया की कड़ी आलोचना की है। एक्टर और एक्ट्रेस का कहना है की जिस तरीके से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को दिखाया गया वह अर्थहीन है। लोगों ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मां की तरफ कुछ इस तरह से कैमरा घुमाया की किसी को पसंद नहीं आया।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिगामेंट में भी समस्या हुई थी, लेकिन लिगामेंट की समस्या इतनी गहरी नहीं थी जो मानसिक तनाव दे। एक्ट्रेस का कहना है की वह अब स्वस्थ हो गई हैं। जब उन्होंने लोगों के कमेंट पढ़े तो लोगों ने कहा आपने तो मेकअप किया हुआ है। ऐसे में मेकअप किस तरीके से मायने रखता है यह बात उनको समझ नहीं आ रही है। उन्होंने कहा की लोगों को मेरी सेहत नहीं बल्कि मेरे मेकअप की पड़ी है।यह जानकारी खुद जसलीन ने अपना वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर की है, जहां पर वह अस्पताल में भर्ती है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी सब लोग अपना ध्यान दें।

You cannot copy content of this page