Karan Johar की पार्टी में जान्हवी हुईं उप्स मोमेंट का शिकार, Malaika Arora को किया जा रहा ट्रोल

kapoor

Desk : बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में से एक करण जौहर ने अपना 50 वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। इस दौरान उन्होंने एक शानदार पार्टी भी रखी थी। इस पार्टी में इंडस्ट्री के उनके कई ख़ास दोस्त भी शामिल थे और सभी ने इस पार्टी को और ज्यादा मजेदार बना दिया। इस पार्टी में सलमान खान, कियारा आडवाणी, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, विकी कौशल, कैटरीना कैफ और आयुष्मान खुराना सहित कई सितारे मौजूद थे।

इस पार्टी के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं पार्टी में शिरकत करने वाले सितारों के ड्रेस और स्टाइल को लेकर भी लोग अपनी राय दे रहे हैं। इस दौरान श्रीदेवी की लाडली जानवी कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने कपड़ों की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। जानवी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर के फोन से ही की थी और उनके लिए वे बेहद खास है। करण के जन्मदिन पर जान भी तो खुशी साफ दिख रही थी। इस पार्टी में वह शिमरी ड्रेस में नजर आईं थीं। हालांकि, कई बार अपने ड्रेस के चलते वह असहज भी महसूस कर रही थी। अपनी ड्रेस के चलते उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा।

वही फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने रिविलिंग ड्रेसेज के चलते अक्सर ही ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में फिर एक बार ऐसा हुआ है। मलाइका अरोड़ा इस पार्टी में नियॉन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। इस ड्रेस में उन्हें देखकर लोग उन्हे अपना स्टाइल बदलने की नसीहत देने लगे। वहीं इस पार्टी में कियरा अडवाणी, तब्बू, सारा अली खान, कैटरीना कैफ और नव्या नवेली ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

ये भी पढ़ें   Nick Jonas और Priyanka Chopra अपनी बेटी की वजह से खुद को मानते है लकी , कहा - 'हमारे घर में एक नहीं 4 बेटियां है..