सुकेश चंद्रशेखर से शादी रचाना चाहती थी जैकलिन फर्नांडीज, पहली नजर में मिल गया था Dream Boy

jackeline fernandez

डेस्क : इन दिनों जैकलिन फर्नांडीज काफ़ी चर्चा में हैं। सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रही टीम के अधिकारियों के अनुसार अभिनेता को उनके कुछ बॉलीवुड सहयोगियों ने सुकेश के बारे में चेतावनी दी थी। लेकिन उन्होंने उन पर कोई ध्यान नहीं दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही थीं।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार को जैकलीन से मामले के सिलसिले में अपने कार्यालय में आठ घंटे तक पूछताछ की थी। इसी मामले में गुरुवार को एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ की गई। प्रवर्तन निदेशालय ने मामले में अपने आरोप पत्र में जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया है, जिसमें दावा किया गया है कि उसे सुकेश द्वारा अवैध तरीकों से अर्जित धन से उपहार और मौद्रिक लाभ प्राप्त हुआ था।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित और प्रभावित थी कि वह उसे ‘अपने सपनों का आदमी’ कह कर बुलाती थी और उससे शादी करने की सोच रही थी। दूसरी ओर नोरा, चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने दो बार व्हाट्सएप के जरिए उससे बात की थी। एएनआई से बात करते हुए रविंदर यादव ने कहा कि जैकलीन के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े। लेकिन जब कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ तो नोरा ने खुद को अलग कर लिया।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की नहीं थम रही तकरार, बोली अब जाकर हुआ गाने का सत्यनाश