सिर्फ एक एहसास बनकर रह गई Sidnaaz की जोड़ी को मिला Most Loved Jodi Award- जिसे देखकर FANS के चेहरे पर आई थोड़ी रौनक

Sidharth Shukla

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादें सभी चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। बता दें की उनके बेबाक रवैये और अपनी एक ही फटकार में चुप करा देने वाले सिद्धार्थ शुक्ला दिल से बहुत नरम व्यक्ति थे। सिद्धार्थ शुक्ला के अनेकों साथी ऐसे थे जो उनको बेइंतहा मोहब्बत करते थे। इसी बीच में से एक ऐसी लड़की भी थी जिसका दिल सिद्धार्थ शुक्ला पर आ गया था। बता दें कि इस लड़की का नाम शहनाज़ गिल है। शहनाज़ ने जब यह सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनी थी तो वह अंदर से टूट कर बिखर गई थी।

टीवी की यह सबसे मशहूर जोड़ी थी, जिसको बहुत ही कम समय में इंटरनेट और टीवी जगत में लोकप्रियता हासिल हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के दुनिया छोड़कर जाने के बाद शहनाज़ भीतर से पूरी तरीके से टूट गई हैं। उनके सिर पर दुखों का पहाड़ आ गया है, वह आने वाले शादी के सीज़न में शादी के पवित्र बंधन में बांधने वाले थे लेकिन शादी की खबर पर उन्होंने कोई पुष्टि नहीं की थी। फिलहाल उनको Most loved Jodi Award से नवाजा गया है। बता दे की शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का प्यार अधूरा रह गया लेकिन उनकी जोड़ी हमेशा के लिए अमर हो गई है।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को यह अवार्ड “द क्लास म्यूजिक अवार्ड” की तरफ से दिया गया है। बता दे कि जैसे ही अवार्ड इस जोड़ी को दिया गया तो उनको चाहने वाले लोग खुशी से झूम उठे। एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वाले लोग उन्हें याद करके काफी खुश हैं। दोनों की प्यार भरी नोकझोंक और केमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि लोग देखते हुए नहीं थकते थे। फिलहाल के लिए शहनाज यह एक्सेप्ट नहीं कर पा रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। परिवार के सभी लोग और सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी रीता शुक्ला लगातार शहनाज़ का हौसला बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसी के साथ अब दोनों की तबीयत में सुधार देखने को भी मिल रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page