May 17, 2022

क्या Kartik Aryan करने जा रहे हैं शादी? खबर सुनते ही लाखो लड़कियों का टूटा दिल

kartik aryan going to marry this girl

डेस्क : फिल्म भूल भुलैया के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और डायरेक्टर अनीस बजमी कपिल शर्मा शो पहुंचे थे। कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह इस बार भी पूरी टीम के साथ खूब मस्ती मजाक किए। इस दौरान कपिल शर्मा ने कार्तिक से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। कपिल शर्मा ने कार्तिक से उनके दुबई वाले मैच को लेकर सवाल किया जहां वह अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के साथ गेम खेलने वाले हैं। कपिल ने कहा कि अभिषेक तो पहले से शादीशुदा है, रणबीर भी हाल ही में शादी के बंधन में बने हैं तो आपका शादी को लेकर क्या प्लान है।

दरअसल, कपिल शर्मा ने कहा कि हमने सुना आप फुटबॉल खेलने जा रहे हैं, जहां आपके साथ अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर भी होंगे। वे दोनों तो मैरिड है। अब आपको नहीं लगता कि आपको भी सेटल हो जाना चाहिए या अभी और खेलना चाहते हैं…. फुटबॉल। इसके बाद कार्तिक आर्यन हंसते हुए कहते हुए कहते हैं कि मैं अभी और खेलना चाहता हूं…. फुटबॉल। उनकी बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल राजपाल यादव से कहते हैं कि पहले पार्ट से इसमें सब बदल गए। एक्टर, ऐक्ट्रेस, डॉयरेक्टर लेकिन आप अब भी हैं। इसकी वजह क्या है, क्या आपके आउटफिट अभी भी आप पर फिट आ रहे हैं। जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं। यह सुनकर सभी को हंसी आ जाती है।

इसके बाद राजपाल यादव सभी को एक मजेदार किस्सा सुनाते हैं। उन्होंने कहा कि जब वह कनाडा शॉपिंग करने गए थे तो उनके साइज के कपड़े उन्हें नहीं मिल रहे थे। उन्होंने बताया कि वहां के नार्मल साइज के लोगों की हाइट 6 फुट होती है तो मैं वहां पूरी मॉल घुम आया लेकिन मेरे साइज के कपड़े मुझे नहीं मिले। इसके बाद यह सब मैंने अपनी पत्नी को बताया तो उसने कहा कि आप गलत डिपार्टमेंट में चेक कर रहे थे, आपको किड्स सेक्शन में जाना चाहिए था।

आपको बता दें कि भूल भुलैया के पहले सिक्वल में अक्षय कुमार और विद्या बालन थे। और सुपरहिट साबित हुई थी। अब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस सिक्वल को कितना लोग पसंद करते हैं, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में कियारा और कार्तिक के अलावा तब्बू और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में हैं।