सुपर डांसर-4 में इंडियन आइडल-12 के फाइनलिस्ट ने मारी धमाकेदार एंट्री – परफॉर्मेंस देख शिल्पा बोली “हमें एलिमिनेट करो”

Super Dancer Indian IDol

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में छाई हुई है बता दें की उनके पति राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। वही शिल्पा शेट्टी अब दोबारा से अपने सुपर डांसर 4 के शो पर जज बनकर लौट आई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शो की शूटिंग पूरी की है। जल्द ही यह शो टीवी पर आ जाएगा। ऐसे में बताया जा रहा है कि इंडियन आईडल 12 के सभी फाइनल कंटेस्टेंट भी शो पर धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। ऐसे में अरूणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सयाली कांबले और मोहम्मद दानिश जैसे दिग्गज कलाकार भी सुपर डांसर के मंच पर आने वाले हैं।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इंडियन आईडल की टीम ने अपना 2 मिनट का एक छोटा सा वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शनमुख प्रिय और संचित एक साथ गाना गा रहे हैं, साथ ही दर्शकों की भीड़ ताली बजा रही है। जज की कुर्सी पर गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु बैठे हैं। जैसे ही यह परफॉर्मेंस शिल्पा शेट्टी ने देखा तो शिल्पा बोली कि यह परफारमेंस इंटरनेशनल लेवल का है और हम आप लोगों को कैसे जच करें, हमें ऐसा लग रहा है कि हम कोई बहुत बड़ा कॉन्सर्ट देख रहे हैं।

आज आप लोगों ने स्टेज पर कमाल कर दिया है। ऐसे में यदि सुपर डांसर के सभी कंटेस्टेंट स्टेज पर अपने डांस का धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट अपनी मधुर आवाज में जनता को खुश करेंगे तो यहां पर अलग ही माहौल होगा। बता देंगे की इंडियन आइडल 12 के सभी कंटेस्टेंट दोबारा से टीवी पर परफॉर्म करते नजर आएँगे।

इस वक्त इंटरनेट और सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी से कई लोग नाराज हैं। वहीं कुछ लोग शिल्पा का समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि लोगों का मानना है कि राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म निर्माण के मामले में शिल्पा शेट्टी की अहम भूमिका है। फिलहाल के लिए यह मामला अदालत में चल रहा है। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि यह शो उनके लिए बेहद ही खास है। ऐसे में उन्होंने गीता कपूर को भी अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बताया है, उन्होंने कहा है कि गीता कपूर आने वाले समय में मेरा साथ जरूर देंगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page