गोल्ड मेडल जीतने वाली भारतीय बॉक्सर ने Salman Khan को कहा – कौन और किसका भाई? जान है मेरी

salman khan

हाल ही में वर्ल्ड बॉक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत के झंडे गाड़ने वाली बॉक्सर निखत जरीन ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर बयान दिया है। दरअसल निखत सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है। जीत के बाद अपने एक इंटरव्यू में निखत ने सलमान खान के लिए अपना प्यार जताया और सबसे महत्त्वपूर्ण बात यह है कि कुछ ही देर में सलमान ने ट्वीट करके उनसे बड़े ही मजेदार अंदाज़ में रिक्वेस्ट भी किए।

दरअसल गोल्ड मेडल जीतने के लिए सलमान खान ने निखत को ट्वीट करके बधाई दी थी। इसमें उन्होंने निखत के इंटरव्यू की एक क्लिप भी शेयर की है। वीडियो को शेयर करके उन्होंने लिखा इस मेडल के लिए बधाई निखत। इंटरव्यू की इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि NDTV चैनल के साथ उनका इंटरव्यू है। जिसमें एंकर उनसे सवाल करती है कि क्या जीत के बाद भाई का कोई मैसेज मिला? इस पर निखत कहती है कौन भाई, आपका भाई? यह सुनकर एंकर भी हंसने लगती है।

आगे बात करते हुए निखत कहती हैं कि कम ऑन, मैंने उन्हें कभी भाई नहीं कहा। सबका भाई होगा, मेरी तो जान है। मैं सलमान की बहुत बड़ी फैन हूं और मेरा ड्रीम है कि मैं उनसे मिलूं। मेरा यह सपना है कि सबसे पहले ओलंपिक मेडल जीतू और उसके बाद मुंबई जाकर मैं सलमान खान से मिलूं।

इस वीडियो क्लिप को सलमान खान द्वारा पोस्ट किए जाने को लेकर अपने ट्वीट में कहा कि डाई हर्ट फैन गर्ल के तौर पर उनका यह सपना सच हो गया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि सलमान खान ने मेरे लिए ट्वीट किया। मैं काफी विनम्र महसूस कर रही हूं। धन्यवाद मेरे जीत को और स्पेशल बनाने के लिए। इस मोमेंट को मैंने हमेशा अपने दिल में संजो कर रखूंगी। इसके बाद सलमान खान ने बड़े मजेदार तरीके से रिप्लाई करते हुए कहा, जी, मुझे बस नॉकआउट मत कर देना! बहुत सारा प्यार, तुम जो कर रही हो करती रहो और मेरे हीरो सिल्वेस्टरस्टोन की तरह पंच करती रहो।

ये भी पढ़ें   भरी महफिल में Sara Ali Khan ने सलमान भाई को कहा 'अंकल', गुस्सा हुए एक्टर, कहा- अब तो तुम्हारी फिल्म गई…