Viral Video में देखें शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम ख़ुशी से कैसे चढ़ गए छत पर, जनता का किया अभिवादन – Maid ने दो बार नीचे उतारा

Abraam Bollywood shahrukh kid

डेस्क : जैसे ही यह मालूम हुआ कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को बेल मिल गई है तो उनके घर परिवार में ख़ुशी की लहार दौड़ गई। उनके सबसे छोटे शहजादे अबराम इतने ज्यादा खुश हो गए कि वह हुबहू अपने पिता शाहरूख की तरह छत पर जाकर खड़े होकर हाथ हिलाने लगे। इतना ही नहीं शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम को संभालने के लिए उनकी मेड भी छत पर चढ़ी हुई थी।

सरोगेसी की मदद से हुआ शाहरुख खान के बेटे अबराम खान का जन्म, बॉलीवुड में इस  फिल्म से किया डेब्यू - Shahrukh Khan son Abram Khan born with help of  Surrogacy from

इस वक्त इंटरनेट पर अबराम खान का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी प्यारा है। जैसे ही आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर हो गई उसके बाद अब्राहम का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा। बता दें कि मुंबई में पैपराजी का चलन है। जब भी बॉलीवुड सितारे कोई भी हरकत करते हैं तो पपराज़ी उनको कैमरे में कैद कर लेते हैं। कुछ इसी प्रकार का नजारा हमें शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बाहर देखने को मिला है, जहां पर मन्नत बंगले की छत पर अबराम चढ़े हुए थे।

फिलहाल के लिए शाहरुख खान के घर पर खुशी का माहौल है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 सितंबर की रात को एनसीबी के अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा था कि उनके पास ड्रग्स मिली है, लेकिन अदालत में साबित हो गया है कि उनके पास कोई ड्रग्स नहीं थी और उन्होंने ड्रग्स का नशा भी नहीं किया था। फिलहाल के लिए आर्यन खान जेल से 2 दिन बाद बाहर आजाएंगे। उनके चाहने वालों की आंखों में खुशी साफ देखने को मिल रही है।

आर्यन की जमानत याचिका हुई मंजूर, सुहाना खान ने लुटाया प्यार, पिता शाहरुख साथ मस्ती करते दिखे भाई- बहन

इतना ही नहीं अपने भाई की रिहाई पर आर्यन खान की बहन सुहाना खान ने एक ऐसा पोस्ट इंस्टाग्राम पर डाला है जिसको देखकर सभी भावुक हो गए हैं, बता दें कि इन तस्वीरों में सुहाना और आर्यन मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को डालकर लिखा है आई लव यू।

You may have missed

You cannot copy content of this page