Anupam Kher के आगे फर्राटेदार इंग्लिश में बात करने लगी भीख मांगने वाली लड़की – Viral Video में कहा स्कूल में एडमिशन करवाऊंगा

Anupam Kher Viral Video poor girl

डेस्क : बॉलीवुड में जहाँ एक तरफ कुछ ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से नकारात्मकता फ़ैल रही है तो वहीँ कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनकी वजह से समाज में एक अच्छा संदेश जा रहा है। एक ऐसी ही घटना अनुपम खेर के साथ घटी। यह पूरी घटना एक कैमरे में कैद की गई। दरअसल वीडियो बनाने वाले भी अनुपम खेर ही थे।

Anupam Kher Shares Video Of A Poor Girl Speaking English Fluently - पैसे  मांग रही लड़की ने अनुपम खेर से बोली इतनी फर्राटेदार अंग्रेजी, एक्टर बोले-  हैरान हूं...देखें Video

वीडियो में हम साफ़ देख सकते हैं एक गरीब लड़की फर्राटे-दार इंग्लिश बोल रही है। इंग्लिश बोलते हुए वह अनुपम खेर से कुछ ऐसी बात बोल जाती है जिसकी वह सराहना करने लगते हैं। गरीब लड़की का नाम आरती है और वह स्कूल जाना चाहती है। वह अनुपम खेर से यही गुहार लगाती नजर आती है की कृपया करके उनको वापस स्कूल भेज दिया जाए।

Most difficult thing in the world is to say bye to mom: Anupam Kher- The  New Indian Express

वीडियो में आरती कहती नजर आती है की यदि वह स्कूल जाएगी तो उसकी जिंदगी बदल जाएगी। कृपया करके उसका नाम स्कूल में लिखवा दें। वह दिल से पढाई करना चाहती है और अपने घर वालों की स्थिति को मजबूत बनाना चाहती है। अनुपम खेर जब यह सारी बातें सुनते हैं तो वह चौंक जाते हैं। उनके चौंकने की यही वजह है की वह लड़की हर चीज़ इंग्लिश में बोलती है। वह पूरी बात में हिंदी के एक शब्द का इस्तेमाल नहीं करती।

आरती ने बताया की वह हर एक आने जाने वाले इंसान से यही कहती नजर आती है की कोई भी इंसान उसका बस एडमिशन करवा दे। आरती के बोलने के तरीके से अनुपम खेर दिल से पिघल जाते हैं और कहते हैं की मैं तुम्हारा एडमिशन एक स्कूल में करवाऊं तुम अपना नाम पता एक पेपर पर लिखवा दो। अनुपम खेर की टीम का एक आदमी उस लड़की का नाम और पता लिख लेते हैं।

You cannot copy content of this page