BigBoss में बवाल काटने वाली कंटेस्टेंट का हुआ बुरा हाल, गले में पट्टा और चेहरे पर झुर्रियां देखकर नहीं पहचान सकेंगे आप

Rakhi sawant old face makeup

डेस्क : बॉलीवुड में हमेशा से ही चर्चा में बने रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री राखी सावंत इस वक्त अपने लुक को लेकर फिर से इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं। हाल ही में उनके लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी उम्र 80 वर्ष की हो गई है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने बूढ़े होने का मेकअप किया हुआ है। इस तस्वीर में राखी को पहचानना मुश्किल हो गया है। लोग मॉडल को बिलकुल बहिन पहचान पा रहे हैं।

आपको बता दें की तस्वीर में राखी सावंत है। साफ देखा जा सकता है कि राखी सावंत के गालों पर झुर्रियां आ गई है। उनके बाल सफेद हो गए हैं और उन्होंने मोटा चश्मा पहना हुआ है। इसी के साथ उनकी चर्बी भी बूढ़े लोगों की तरह लटकने लग गई है। सिर्फ उनके फैन ही नहीं बल्कि टीवी जगत के कलाकार जसलीन मथारू ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया है, जसलीन मथारू का कहना है कि जब तुम 80 साल की बूढ़ी हो जाओगी तो भी तुम ऐसे ही सेक्सी दिखोगी।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की राखी सावंत ने जो अगली स्लाइड में तस्वीर लगाई है उसमें मेकअप आर्टिस्ट राहुल को भी टैग किया हुआ है और उनकी तस्वीर भी उसमें नजर आ रही है। बता दें कि राखी सावंत ने सबको धन्यवाद देते हुए कहा है कि थैंक यू राहुल भाई। आपने बेगम बादशाह के रोल के लिए मुझे 80 साल की बुढ़िया बनाने में जो मेकअप किया है वह बेहद ही शानदार है।

Rakhi Sawant is taken aback by a fan's heartfelt gesture for her; shares  pics with an emotional message - Times of India
You cannot copy content of this page