‘मैंने कभी मलाइका पर नजर नहीं रखी थी’ अरबाज़ खान ने बताया की कहाँ हुई चूक -जानें अपने टूटे रिश्ते पर क्या बोली मलाइका

Arbaz Khan

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कुछ ना कुछ होता रहता है। ऐसे में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के रिश्ते पूरी तरीके से बिगड़ चुके हैं। बता दें कि उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया था। तलाक पर अरबाज खान से जब सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि मैं शादी करने से पहले मलाइका के साथ 5 साल रिलेशनशिप में था। ऐसे में मैंने शुरू से मलाइका को आजादी थी। मैं अपने पार्टनर को आजादी देने में विश्वास रखता हूं, ऐसा मैं इसलिए करता हूं क्यूंकि जब आप किसी को आजादी देते हैं, तो वह भी आपको आज़ादी देता है।

आप अपना काम खुलके कर सकते हैं। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। हमारी शादी 19 साल तक चली है लेकिन मैं जिंदगी में आगे बढ़ चुका हूं और पीछे मुड़कर देखने का सवाल नहीं उठता। मैं जानता हूं कि हर व्यक्ति की अपनी पसंद और नापसंद होती है। कुछ लोगों को लगता है कि मेरी जिंदगी में कुछ बदलेगा तो मैं बता दूँ की वह बिल्कुल गलत हैं। मैंने हर प्रकार की परिस्थितियां देखी हैं। हम लोगों की जिंदगी में कुछ भी परफेक्ट नहीं होता। सबके साथ गलतियां होती हैं। इस वक्त मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में अर्जुन कपूर की एंट्री हो चुकी है, बता दें कि दोनों वीकेंड पर अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं। वह एक साथ खाना खाते हैं और बड़ी-बड़ी जगह घूमने जाते हैं।

वहीं जब मल्लिका से उनके तलाक की बात की गई तो उन्होंने कहा कि यदि कोई बड़ी लड़की छोटी उम्र के लड़के के साथ घूमती है तो लोग उसको गलत नजर से देखते हैं और वह लड़की गलत हो जाती है। वही जब लड़का बड़ा हो और लड़की छोटी हो तो किसी को कोई परेशानी नहीं होती। यह सिर्फ मानसिकता का खेल है।

You may have missed

You cannot copy content of this page