2 February 2023

बिना शादी के बच्चा होगी तो मुझे कोई एतराज नहीं – अपनी नातिन को लेकर बोली Jaya Bachchan…

बिना शादी के बच्चा होगी तो मुझे कोई एतराज नहीं - अपनी नातिन को लेकर बोली Jaya Bachchan… 1

Jaya Bachchan : वेटर्न एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अकसर अपने गरम मिजाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को अकसर पैपाराजी को उनकी तस्वीरें लेने पर लताड़ लगाते हुए भी देखा जाता रहा है. अब जया बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है. फिल्म ‘शोले’ फेम एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने नातिन नव्या के किड्स और फैमिली पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ में ये बातें कही हैं. जया बच्चन ने नातिन नव्या को लेकर कहा है कि उन्हें नव्या नवेली नंदा के ‘बिना शादी के बच्चा’ होने से कोई भी समस्या नहीं है.

बिना विवाह बच्चा हो मुझे कोई एतराज नही : नातिन नव्या नवेली के पोडकास्ट में नातिन नव्या से बात करते हुए जया ने कहा, ‘हम अपने समय में कोई एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके, फिजिकल अट्रैक्शन बेहद जरूरी है, प्यार, ताजी हवा और एडजस्टमेंट से जिंदगी लंबी नहीं चल सकती है, मुझे कोई एतराज नहीं है अगर नव्या ‘बिना शादी के बच्चा’ हो’.

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन ने पोडकास्ट में आगे कहा, ‘लोगों को मेरे आने से आपत्ति होगी, लेकिन शारीरिक आकर्षण और अनुकूलता भी बेहद जरूरी है, हम अपने समय में जो नहीं कर पाए, वो आज की पीढ़ी हक से करती है और उन्हें क्यों नहीं करना चाहिए? क्योंकि यह भी लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते के लिए जिम्मेदार ही होता है, अगर कोई फिजिकल रिलेशनशिप नहीं है तो यह रिश्ता बड़े लंबे समय तक चलने वाला नहीं है’.