मैं कोई मशीन नहीं हूँ! तीसरी बार प्रेगनेंसी पर तोड़ी Kareena Kapoor ने तोड़ी चुप्पी

kareena kapoor

डेस्क : करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्रेग्नेंट होने की अफवाहों पर बात की थी। उसने कहा कि वह गर्भवती नहीं है और अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। उसने हमें बताया कि जब उसने उसकी तस्वीरें देखीं तो उसे कैसा लगा। शीना स्वीकार करती है कि यह परेशान करने वाला है कि जब भी महिलाओं का वजन बढ़ता है, तो लोग उनके बारे में नकारात्मक टिप्पणी करते हैं।

उसे देखकर लोगों के दिमाग में क्या आता है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है?एक्ट्रेस करीना कपूर खान की हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो को देख हर कोई हैरान रह गया. वह एक दोस्त के साथ पोज देती नजर आईं। फोटो में हर कोई इस बात से हैरान था कि वह एक बड़ा बेबी बंप पहने हुए था।करीना ने अफवाहों के बारे में बात की कि वह फिर से प्यार में है, लोगों को बता रही है कि वह गर्भवती नहीं है और उसके पेट की तस्वीर गर्भवती होने से पहले ली गई थी।

करीना कपूर खान ने हाल की अफवाहों के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से बात की कि वह गर्भवती हैं। उसने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं है और अफवाह झूठी हैं। उन्होंने कहा कि उनकी तस्वीरें देखने के बाद उनका रिएक्शन कैसा रहा.करीना ने उन्हें यह भी बताया कि उन्हें पता है कि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और उनके द्वारा लिखी गई किसी भी चीज के बारे में लोग क्या सोचते हैं।

ये भी पढ़ें   बॉलिवुड ऐक्टर अन्नू कपूर के साथ हुई ऑनलाइन ठगी! लाखों रूपए सेकंड में किये ट्रांसफर, अब भटक रहे दर-दर