सुजैन खान को पार्टी में देखते ही दिल दे बैठे थे ऋतिक रोशन, देखते ही किया शादी का फैसला -फिर 14 साल बाद ऐसे हुआ तलाक

Hritik Raushan

डेस्क : आज हम आपके आगे बॉलीवुड जगत के ऐसे कलाकार की कहानी लेकर आए जिसे आप जानते तो जरूर होंगे, लेकिन उसके बारे में ये बात नहीं पता होगी। दरअसल ऋतिक रोशन ने कई फिल्मों में ग़जब की भूमिका निभाई है। आने वाले समय में भी वह टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।

ऋतिक रोशन ने बताया की जैसे ही उनकी पहली फिल्म आई थी तो सभी लोग उनके दीवाने हो गए थे। उस वक्त वैलेंटाइन के दिन ऋतिक रोशन को करीब 30,000 लड़कियों के मेसेज आए थे। दरअसल ऋतिक रोशन का करियर जब पीक पर था तो सुजैन खान से उनकी शादी हुई थी। ऋतिक रोशन का कहना है की दोनों एक ही सोसाइटी में रहा करते थे तब उनके दोस्त ने एक पार्टी ऑर्गनाइज़ करवाई थी।

इस पार्टी में ऋतिक ने पुछा था की सुजैन को देखकर मैं कैसे पहचानूँगा, इस बात पर उनके दोस्त ने बताया की वह बिलकुल ऐंजल (परी) की तरह दिखती है। पार्टी ने ऋतिक रोशन ने एक झलक में ही सुजैन खान को पहचान लिया था। सुजैन खान भी इस मामले में कम नहीं है। वह बताती हैं की जब ये हमारी सोसाइटी में आते थे तो सारी लड़कियों को इम्प्रेस करने की कोशिश करते थे। जब सुजैन खान अमेरिका चली गई थी तो वहाँ भी ऋतिक ने सुजैन का पीछा करना नहीं छोड़ा।

वह दोनों एक बार ट्रैफिक सिग्नल पर मिले थे और मिलने के बाद ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे की एक दुसरे को जानते ही न हो। उस वक्त ऋतिक ने सुजैन का अपनी गाड़ी से पीछा किया था। हालाँकि इस बात से सुजैन को कोई आपत्ति नहीं हुई थी।

Real Reason Behind Birthday Boy Hrtihik Roshan & Sussanne's Divorce

दोनों कई घंटों फ़ोन पर बतलाने लगे थे, लेकिन उससे पहले दोनों एक दुसरे के बारे में एक कॉमन फ्रेंड से पुछते रहते थे। सुजैन ने अपने दोस्त को सीधा कह दिया था की मैं अब ऋतिक को फ़ोन नहीं करने वाली, उसको बोलो की वो फ़ोन करेगा क्यूंकि मुझे बात करनी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page