आर्यन खान को सपोर्ट करने के लिए आगे आए रितिक रोशन, बोले मैं उसे बचपन से जनता हूँ – वो मेरा बच्चा है

ritik support aryan

डेस्क : इस वक्त देश में फिर से ड्रग्स को लेकर चर्चा हो रही है बता दें कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स के साथ 3 दिन पहले क्रूस पर रंगे हाथों पकड़ा था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गए हुए थे। शुरू से ही कई लोग शाहरुख खान का सपोर्ट करते नजर आए थे। ऐसे में सबसे पहले सुनील शेट्टी ने उनका सपोर्ट किया था। बीच में कुछ लोग उनके लिए बोले लेकिन अब जाने-माने अभिनेता रितिक रोशन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नसीहत देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पत्र साझा किया है जिसको देखकर आप समझ जाएंगे कि रितिक रोशन, आर्यन खान को लेकर क्या सोच रखते हैं।रितिक रोशन ने पत्र के माध्यम से लिखा कि मेरे प्यारे आर्यन खान -जिंदगी अनिश्चित है, यहां पर क्या होगा किसी को नहीं पता। इसलिए जिंदगी में काफी मजा है। भगवान दयालु है और कठिन परिस्थितियों में अपने सबसे होनहार व्यक्ति को ही चुनते हैं, परीक्षा के लिए। हमारे अंदर जरा भी क्रोध डर लालच नहीं होना चाहिए जिंदगी में कामयाबी एक समान होती है। इस वक्त आपकी जिंदगी में बड़ा सूरज रोशनी लेकर आने वाला है लेकिन उससे पहले अंधेरा जरूरी है।

मैं आपको एक इंसान और एक बच्चे की तरह देखता हूं और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आज कोर्ट का फैसला कुछ ाचा होगा। आज यह पता चल जाएगा कि आर्यन खान को जेल होगी या उनको बरी किया जाएगा। फिलहाल के लिए रितिक रोशन ने यह पोस्ट तब किया है जब वह एनसीबी के गिरफ्त में हैं। फिलहाल के लिए इस मामले पर अनिश्चितता बनी हुई है। ऐसे में कुछ भी कहना फिलहाल के लिए संभव नहीं है।

You cannot copy content of this page