Sidharth Shukla की मां और शहनाज़ गिल से मिले अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने बयां किया दर्द, बताया अब कैसा है हाल

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार आज तक गम में है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण, इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे। अब सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ही लोगों के मन और दिलों में बसी हुई है। इंटरनेट के माध्यम से उनकी तस्वीर और वीडियो को देखकर लोग उन्हें याद कर लेते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल के दिमाग पर गहरा असर हुआ है, बता दें कि जबसे शहनाज गिल ने मौत की खबर सुनी थी तो वह अंदर से टूट गईं थी।

हाल ही में वह अस्पताल में भर्ती थी, जहां पर उनको ग्लूकोस की बोतल चढ़ाई गई थी। फिलहाल उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। इस वक्त अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की तरफ से एक नई अपडेट आई है, स्पॉट बॉय के मुताबिक दोनों ही शहनाज गिल के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक हाल ही में शहनाज गिल की माता जी से मिलकर आए हैं, उन्होंने कहा है कि ऊपर वाला शहनाज और उनके परिवार को ज्यादा से ज्यादा हिम्मत दे।

रुबीना दिलैक से पहले राहुल महाजन ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कुछ अपडेट दिए थे। यह अपडेट्स दिल दहला देने वाले थे, उन्होंने अंतिम संस्कार के वक्त का मंजर बयान किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि शहनाज गिल ने जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी को देखा तो वह दौड़ी- दौड़ी उसके पास गई और उसके पांव पर अपना सिर रगड़ने लगी थी। वह बार-बार एक ही बात बोल रही थी कि मम्मी जी मेरा बच्चा-मम्मी जी मेरा बच्चा।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में दोस्ती काफी जल्दी हुई थी, बता दें कि दोनों बिग बॉस के सेट पर मिले थे। दोनों ने एक दूसरे को देखा और बातें शुरू कर दी। बातों ही बातों में बात इतनी आगे पहुंच गई कि वह इस साल के आखिरी में शादी करने वाले थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। शो पर मौजूद अन्य कंटेस्टेंट भी दोनों की लव केमिस्ट्री देखकर उन पर फिदा हो जाते थे। ऐसे में सभी ने उनको सिडनाज नाम दिया था।

शहनाज गिल कई इंटरव्यू में कहती नजर आई थी की सिद्धार्थ ही उनका करीबी है। उन्होंने कभी भी ऑनस्क्रीन यह नहीं कहा कि वह उनको प्यार करती है लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि वह उनके सबसे करीबी दोस्त हैं। जब भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कोई नई वीडियो आती थी तो उसको इंटरनेट पर जबरदस्त रिस्पांस मिलता था। लोगों को उनके म्यूजिक वीडियो का इंतजार रहता था, बता दें कि हाल ही में वे डांस दीवाने 3 के सेट पर गए थे। इसी के साथ बिग बॉस ओटीटी पर भी वह कंटेस्टेंट से मिले थे, जहां पर उन्होंने रोमांटिक परफॉर्मेंस दी थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page