कैसे एक सफल अभिनेत्री होने के बाद ऐश्वर्या बनी बच्चन परिवार की बहु – आज अभिषेक बच्चन पर रखती हैं पूरा काबू

AISHWARYA

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे खुशहाल परिवार बच्चन परिवार माना जाता है, बता दें कि बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने काफी संघर्ष भरा जीवन जिया है। ऐसे में आज वह जिस मुकाम पर पहुंची है शायद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोई और अभिनेत्री यहां तक पहुंची हो।

The Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Love Story - Movies News

जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की तो वह ऐश्वर्या राय बच्चन बन गई, लोग आज भी जानना चाहते हैं कि आखिर इतना ऊंचा मुकाम ऐश्वर्या राय ने कैसे हासिल किया और कैसे उनकी और अभिषेक की दोस्ती हुई? साल 2000 में “ढाई अक्षर प्रेम के” फिल्म आई थी। इस फिल्म के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे।

Aishwarya Rai Bachchan dedicates a special post to Abhishek Bachchan |  Filmfare.com

उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान की लव स्टोरी की बातें होती रहती थी लेकिन उनका रिश्ता तब तक टूट चुका था। ऐसे में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय का नाम जुड़ गया था, लेकिन विवेक से भी ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप हो गया।अभिषेक और ऐश्वर्या ने ढाई आखर प्रेम का फिल्म की, इसके बाद उन्होंने उमराव जान नाम की फिल्म की। साल 2006 में शूटिंग के दौरान दोनों की करीबियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी और दोनों एक दूसरे के व्यक्तित्व को अच्छे से समझने लगे थे। धीरे-धीरे जिस प्रकार से अभिषेक बच्चन मजाक करते थे तो ऐश्वर्या राय उनकी दीवानी हो जाती थी।

Aishwarya Rai Bachchan: A hands-on mom who doesn't follow any rule book |  Parenting News,The Indian Express

ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन ने बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था उस वक्त उनकी गुरु नाम की फिल्म आई थी। गुरु फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को नकली अंगूठी दी थी। इस पर ऐश्वर्या राय ने शादी के लिए हां कर दी थी और 2007 में दोनों ने मिलकर शादी कर ली थी। इसके बाद ही दोनों की शादी हो गई और फिर ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के प्रतीक्षा बंगले में एंट्री मारी। इसके 4 साल बाद आराध्या का जन्म हुआ, ऐसे में आराध्या की भरण पोषण में पूरे बच्चन परिवार ने कोई कमी नहीं छोड़ी। आज अभिषेक और ऐश्वर्या मिलकर अपनी बेटी आराध्या का ख्याल रखते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page