हनी सिंह ने पत्नी के संगीन आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले – मीडिया में चल रही है गलत खबरें, न्यायपालिका पर है पूरा भरोसा

Honey Singh

न्यूज डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के म्यूजिक कंपोजर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं, बता दें कि हनी सिंह के ऊपर घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया गया है। इस मामले पर अब हनी सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। हनी सिंह ने कहा है कि यह मामला झूठा है। मेरा और मेरी पत्नी के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मैं इन सारे आरोपों से काफी परेशान हूं बता दें कि हनी सिंह ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि आज से पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि मेरे बारे में इस तरह की बातें हुई हो। कई बार मेरे को लेकर मीडिया में गलत खबरें आई लेकिन वह मेरे गानों को लेकर होती थी या मेरी तबीयत को लेकर। उस वक्त मैं शांत रहा लेकिन अब बात मेरे परिवार तक आ गई है। मेरे परिवार ने मेरा खूब साथ दिया है लेकिन अब बात मेरी बहन पर आ गई है। उनके ऊपर गलत आरोप लगाए गए हैं और इसकी वजह से परिवार की बदनामी हुई है। बता दें कि हनी सिंह 15 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। ऐसे में उन्होंने साफ कहा है कि वह देश भर के कई कलाकारों को जानते हैं और कई संगीतकारों से भी मिल चुके हैं। लोग अच्छे से समझते हैं कि उनका और उनकी पत्नी का रिश्ता कैसा है। उनकी पत्नी ने उनके क्रू- मेंबर का भी काम किया है जिसमें उन्होंने इवेंट शूटिंग, मीटिंग जैसे काम में हाथ बटाया है।

आगे हनी सिंह ने कहा कि अब यह मामला कोर्ट में जा चुका है और मुझे भारत की न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जो भी फैसला होगा हम उसको मानने के लिए अधीन है। ऐसे में मेरे चाहने वाले मेरे बारे में गलत निष्कर्ष ना निकाले और मुझे विश्वास है कि सच की जीत होगी। जो भी लोग मेरे साथ खड़े हैं, मैं उनका समर्थन करता हूं और उनको धन्यवाद देता हूं। आपको बता दें कि हनी सिंह ने 23 जनवरी 2011 को शालिनी तलवार से शादी की थी। शालिनी तलवार उनको स्कूल के समय से जानती हैं। ऐसे में दोनों में गहरी दोस्ती थी, जिसके चलते उन्होंने 2011 में शादी कर ली थी। फिलहाल शालिनी तलवार 10 करोड़ रूपए मुआवजे की मांग कर रही है और वह हनी सिंह के साथ आगे नहीं रहना चाहती हैं। ऐसे में दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह को कहा है कि वह 28 अगस्त तक अपना जवाब जल्द से जल्द दें।

You cannot copy content of this page