December 1, 2022

ये रही बादशाह की गर्लफ्रेंड ईशा रिखी, बोल्डनेस में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को ऐसे मात

baadshah

अक्सर अपने गानों के चलते सिंगर व रैपर बादशाह फैन्स से खूब प्यार लूटते हैं। बादशाह के गानें हिट होते हैं और खूब ट्रेंड भी करते हैं। वो ख़ूब वाहवाही लूटते हैं। ऐसे में बादशाह एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। करीब दो साल पहले पत्नी जैस्मिन से बादशाह अलग हो गए थे और अब ऐसा कहा जा रहा है कि बीते एक साल से वो पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि कौन हैं ईशा रिखी, जिसके साथ बादशाह का नाम जुड़ रहा है ।

बता दें कि अभी तक ईशा और बादशाह के बारे में अधिक लोगों को नहीं पता है। हालांकि कहा जा रहा है कि अपने परिवार को रिलेशनशिप के बारे में दोनों ने बता दिया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी। दोनों फिल्मों और म्यूजिक के सेम टेस्ट के चलते जल्दी ही दोस्त बन गए और फिर रिलेशनशिप में आ गए। कहा जा रहा है कि बीते एक साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं।

ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं और वह सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। ईशा रिखी के फैन्स फोटोज पर उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं। साल 2013 में ईशा रिखी ने फिल्म जट बॉयज पुत जट्टा दे से डेब्यू किया था। पंजाबी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स के साथ ईशा रिखी काम कर चुकी हैं। बता दें कि बॉलीवुड में भी ईशा ने काम किया है और फिल्म नवाबजादे से डेब्यू किया था। आखिरी बार ईशा फिल्म Mindo Tasseldarni में नजर आई थीं। ईशा रिखी फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियोज में भी जलवा बिखेर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें   The Kashmir Files को बताया गया 'प्रोपगंडा' - अनुपम खेर का फूटा गुस्सा, कहा-' शर्मनाक'..

गौरतलब है कि जैस्मिन से बादशाह की शादी हुई थी, लेकिन करीब दो साल पहले लॉकडाउन के वक्त उनके रिश्ते में दरार की खबरें सामने आई थीं। कहा तो ये भी गया था कि बादशाह से जैस्मिन अलग पंजाब में अकेली रहीं। बता दें कि बादशाह और जैस्मिन की एक बेटी भी है, जिसका नाम जेस्मी ग्रेस मसीह सिंह है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मिन कोविड काल के बाद बेटी के साथ लंदन शिफ्ट हो गई हैं।