January 26, 2022

बॉलीवुड का सबसे असफल एक्टर जिसने की सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी और फिर बना टार्ज़न – जानिए किस हाल में है आज

hement birje

डेस्क : हेमंत बिरजे नाम के इस कलाकार ने लंबे समय तक बॉलीवुड में काम किया है, हाल ही में मंगलवार की रात 8:00 बजे मुंबई-पुणे हाईवे पर अभिनेता हेमंत बिरजे का एक्सीडेंट हो गया बता दें कि उनकी गाड़ी तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकरा गई थी। इस गाड़ी में उनकी पत्नी और बेटी भी बैठे हुए थे।

वैसे तो बेटी को कुछ नहीं हुआ लेकिन हेमंत और उनकी पत्नी को चोट आई। यह चोट इतनी गंभीर नहीं थी। फिलहाल तो पति-पत्नी को किसी प्रकार का ख़तरा नहीं है। कई लोगों का मानना है कि हेमंत बिरजे बॉलीवुड के सभी अभिनेताओं में से सबसे असफल अभिनेता है। वैसे तो उनकी पहली फिल्म की वजह से वह छा गए थे।

बता दें की उनकी पहली फिल्म 1985 में आई थी जिसमें उन्होंने एडवेंचर आफ टार्जन टार्जन की भूमिका अदा की थी। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान के साथ भी उन्होंने काम किया हुआ है।

हेमंत बिरजे लंबे समय से गुमनामी का जीवन जी रहे थे लेकिन उनकी किस्मत इतनी खराब है की उनका नाम अब एक सड़क हादसे में आया है और लोग उनके बारे में चर्चा कर रहे हैं। हेमंत बिरजे देखने में काफी लंबे और चौड़े थे, एक समय पर निर्देशक बब्बर सुभाष की उनपर नजर पड़ी और उन्होंने तुरंत हेमंत से फिल्म साइन करवा ली। बता दें कि वह पहले सिक्योरिटी गार्ड का काम किया करते थे, इसके बाद कुछ फिल्में उन्होंने लगातार की जैसे कि वीराना, अंगारे, 100 साल बाद, जंगली टारजन। इतनी फिल्में करने के बाद वह काफी कम चर्चा में रहे।

वह साल 2016 में घर से बेघर हो गए थे, बता दें कि उनके पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वह घर का किराया दे सकें। इस वजह से मकान मालिक ने उन्हें घर से बेघर कर दिया था। फिलहाल तो उनका और उनकी पत्नी का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह मौत के मुँह ने बाहर आ गए हैं।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …