May 22, 2022

Sunny Deol से महज 8 साल बड़ी है उनकी सौतेली माँ Hema Malini – शादी के दौरान पूरे परिवार में मच गई थी खलबली

sunny deol and hema malini

डेस्क : बॉलीवुड के ‘ही मैन’ कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र अपने जमाने के काफ़ी फेमस सितारे रहे हैं। धर्मेंद्र दिखते काफ़ी हैंडसम थे। उनकी फैन फॉलोइंग काफ़ी अधिक रही है और काफ़ी लड़कियां उनपर मरती थी । धर्मेंद्र ने कई सारी हिट फिल्में दी है और आज भी वो उतने ही कूल हैं। धर्मेंद्र ने अपनी प्रोफेशनल लाईफ से कहीं ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ में सुर्खियां बटोरी है। इसका कारण यह था कि अपनी पहली बीवी से बिना तलाक़ लिए ही उन्होंने अपने बेटे से कुछ साल बड़ी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी कर ली।

दरअसल, जब एक्टर की पहली शादी हुई थी तो वह मात्र 19 साल के थे और फ़िल्मों से तब उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। उनसे धर्मेंद्र के चार बच्चें है, दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल। साथ ही दो बेटियां हैं अजीता देओल और विजेता देओल। दोनों बहनें विदेश में रहती है। वहीं, उनकी दुसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो बेटियां है। बता दें, कि जब धर्मेंद्र बॉलीवुड में आए थे तभी उन्हें हेमा से प्यार हो गया और फिर हेमा भी उनसे प्यार करने लगी।

हेमा से शादी करने के लिए एक्टर ने बिना अपनी पहली पत्नी से तलाक़ लिए ही धर्म परिर्वतन कर लिया और शादी कर ली। इसकी चर्चा बॉलीवुड से लेकर बाहर भी काफ़ी लंबे समय तक चलती रही। आज इतने साल बीत गए लेकिन आज भी हेमा मालिनी को परिवार ने नहीं अपनाया है। यहां तक कि हेमा की दोनों बेटियों की शादी में भी सनी के परिवार में से कोई भी मौजूद नहीं था। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर अपने दोनों बेटों के साथ मुम्बई में रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि किस देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी उनसे महज 8 साल बड़ी हैं। जहां हेमा की उम्र 72 साल हैं, वहीं सनी देओल 64 साल के हैं।