“वो बच्चा है उसे सांस तो लेने दो” सुनील शेट्टी ने किया शाहरुख़ खान के बेटे का Drugs Case में बचाव

Aryan Khan

डेस्क : बीते साल से बॉलीवुड और ड्रग्स की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही। हाल ही में एक और ऐसी घटना देखने को मिली है जहां पर फिर से ड्रग्स को लेकर चर्चा बन गई है। इस बार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स के मामले में फंस गए हैं। बता दे की यह ड्रग्स लक्ज़री क्रूज में हो रही पार्टी के दौरान इस्तेमाल की जा रही थी। यह लग्जरी क्रूज मुंबई से गोवा की ओर जा रहा था।

क्रूज पार्टी उन लोगों के लिए आयोजित किया गया था जो बेहद ही ज्यादा पैसे वाले हैं। इस लग्जरी क्रूज में वीआईपी टिकट से लेकर वीवीआइपी टिकट तक दिया गया था जिसकी कीमत 50,000 से लेकर 5,00,000 रूपए तक थी। फिलहाल के लिए इस मामले में सुनील शेट्टी भी कूद पड़े हैं। फिलहाल वह आर्यन खान का बचाव करते नजर आ रहे हैं। एनसीबी ने जब छापेमारी की तो कॉर्डेलिया नाम के क्रूस में आर्यन खान के साथ 10 लोगों को हिरासत में लिया गया। बता दें कि यह सारे 10 लोग बेहद ही जवान है। ऐसे में जवान लोगों का ड्रग्स लेना किसी खतरे से खाली नहीं है। फिलहाल के लिए आर्यन खान से एनसीबी से लगातार पूछताछ कर रही है और उनका फोन भी जप्त कर लिया है।

बीते साल जब से देश के सबसे ज्यादा चाहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड मामला सामने आया था तब एनसीबी ने ड्रग्स को लेकर अपना रवैया सख्त कर दिया था। ऐसे में जो भी लोग ड्रग से तालुकात रखते हैं उन पर एनसीबी की नजर 2020 से बनी हुई है। इस मामले में बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे जैसे अर्जुन रामपाल, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण से पूछताछ की जा चुकी है। फिलहाल के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। इस मामले पर सुनील शेट्टी की प्रतिक्रिया आई है। सुनील शेट्टी का कहना है कि मैं कहना चाहता हूं- जहां रेड होती है, वहां बहुत सारे लोग पकड़े जाते हैं। कोई बच्चा ड्रग्स लेता है तो कोई खाली बैठा होता है। ऐसे में यह एक कार्यवाही का विषय है, जिसके तहत जांच पड़ताल होनी चाहिए। फिलहाल के लिए उस बच्चे को सांस लेने का मौका दिया जाना चाहिए। जब भी कुछ होता है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठते हैं। पूरा मीडिया जगत बॉलीवुड को दोष देने लगता है। ऐसे में सच सबके सामने आने का इंतजार करना चाहिए।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे लेकिन जैसे ही उनको पता चला कि उनका बेटा आर्यन खान ड्रग्स के मामले में फंस गया है तो उन्होंने तुरंत अपनी शूटिंग रोक दी। ऐसे में उन्होंने किसी को यह नहीं बताया कि आने वाली फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू करेंगे। बता दें कि आने वाले समय में वह पठान फिल्म की शूटिंग के लिए जाने वाले थे जो कि कैंसिल कर दी गई है। इस पार्टी में आर्यन खान के साथ और भी कई लोग पकड़े गए हैं जो बिजनेसमैन फैमिली से आते हैं।

You cannot copy content of this page