अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ बचपन में इसने की थी छेड़छाड़- सालों बाद छलका दर्द

Neena Gupta

डेस्क : अक्सर हम सुनने हैं कि छोटी-छोटी बच्चीयों के साथ शोषण किया जाता है। छेड़छाड़ होने के बाद भी वे किसी को कह नहीं पाती है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता के साथ भी हुआ था। उन्होंने अपने जीवन की कई राज अपनी ऑटोबायोग्राफी में खुलासे किये हैं।

आप जानते हैं कि नीना किसी भी मुद्दे पर बेजीझक बोलती हैं इस किताब में भी सर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने संबंध से लेकर हर एक छोटी बड़ी किस्सों का जिक्र की है। इसी किताब में ऐसे खुलासे भी किये गए हैं जो लोगों को झकझोर रही है।

उनकी किताब में एक बड़ा खुलासा किया गया। है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। नीना ने अपने बचपन में हुए एक घटना के बारे में बताती हैं, जब उनके साथ उस छोटी उम्र में छेड़छाड़ की गई थी। किताब में उन्होंने लिखा कि बचपन में एक डॉक्टर और एक दर्जी ने नीना गुप्ता के साथ छेड़छाड़ की थी।

ईटाइम्स के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपनी मां को इसके बारे में कुछ नहीं बताया क्योंकि वे बहुत डरी हुई थी। उन्होंने बताया कि नीना एक ऑप्टिशियन के पास गई थी और जब उनकी जांच की जा रही थी तो उनके साथ गए भाई भाई को वेटिंग क्षेत्र में बैठा दिया गया। आगे वे लिखती हैं कि “डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू किया और उसके बाद शरीर के दूसरे अंग का जांच करने लगे जिस जांच का आंखों से कोई संबंध नहीं था। वे लिखी की जब यह सब किया जा रहा था तब मैं बहुत ज्यादा डर गई थी और नफरत से भर गई थी। मैं वहां से आने के बाद घर के एक कोने में बैठकर बहुत रोई।” नीना गुप्ता कहती हैं, उन्होंने अपनी माँ को इस संबंध में कुछ भी बताने की हिम्मत नहीं कि क्योंकि वह बहुत डरी हुई और उन्हें डर था कि उनकी माँ उन्हें ही दोषी न ठहरा दे।

You cannot copy content of this page