Shehnaz Gill को वापस एक्टिंग करते देख खुश हुए उनके चाहने वाले -फैंस बोले- धमाल कर दिया- देखें Video

shehnaaz gill

डेस्क : जिस पल का सबको इंतजार था, वह अब ख़तम हो चुका है। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से नई अपडेट निकल के आ रही है। इस वक्त दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के “हौंसला रख” के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। सभी लोग दोनों की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। ट्रेलर देखने के बाद शहनाज और दिलजीत की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म बनाने वालों ने हौसला रखो को प्रमोट करने के लिए एक गाना शूट करना चाहा था लेकिन शहनाज गिल की हालत को देखते हुए यह गाने की शूटिंग टाल दी गई। फिल्म बनाने वालों का कहना है कि हम जल्द ही गाने की शूटिंग की नई तारीख रिलीज करेंगे हमारा पूरा प्लान इस वक्त सफल नहीं हो पाया क्योंकि शहनाज गिल सदमे में चली गई अब जैसे ही नहीं लेट आएगी हम आपको तुरंत बता देंगे फिलहाल के लिए दिलजीत ठंड शहनाज के मैनेजर के साथ लगातार कांटेक्ट में बने हुए हैं। हौंसला रख ट्रेलर रिलीज हो गया है। शहनाज को चाहने वालों को हौसला रख का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। वह काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। लम्बे समय से शहनाज गिल को लोगों ने टीवी पर नहीं देखा है लेकिन इस प्रोमो में शहनाज गिल गजब की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।

प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि दिलजीत दोसांज एक्टिंग के साथ-साथ एक बेहतरीन कॉमेडी भी कर रहे हैं। यह देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक बच्चा है जिसका नाम है “हौंसला” है। हौंसला रख को संभालने के लिए दोनों मिलकर प्रयास करते नजर आ रहे हैं, फिल्म की पूरी कहानी बिना देखे नहीं बताई जा सकती। हम इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते की आखिर फिल्म में क्या होगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page