जब रेखा और अमिताभ बच्चन को मिलवाना चाहती थीं हेमा मालिनी, इस बड़े नेता से मांगी मदद..जानें- पूरा किस्सा

AMitabh Bacchan

न्यूज डेस्क: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने के लिए जानी गई है। 16 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हेमा की जिंदगी के बारे में तो लोग बहुत कुछ जानते हैं। लेकिन वह यह नहीं जानती है कि हेमा पक्की दोस्ती निभाने में भी यकीन रखती हैं। रेखा के साथ हेमा की दोस्ती की वजह से उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ फिर से मिलाने के लिए मजबूर किया था ।की उन्होंने उन दोनों को मिलाने का प्रयास किया।

PIX: Amitabh-Shatrughan party with Hema Malini - Rediff.com movies

दरअसल, हेमा मालिन और रेखा का रिश्ता काफी गहरा है। दोनों को कई मौकों पर साथ भी देखा जा चुका है। वहीं अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन से भी हेमा की दोस्ती काफी अच्छी है। रेखा के साथ दोस्ती के लिए ही वह अमिताभ से उनका परिचय कराने के लिए परेशान थी। उन्होंने इसके लिए एक राजनेता से मदद भी मांगी थी। हालाकी राजनेता ने मदद के लिए इनकार कर दिया था।

अमिताभ और रेखा के बीच नहीं आना चाहती थी जया बच्चन, यश चोपड़ा के कहने पर इस  फिल्म में किया काम - Newstrend

इसका जिक्र यासिर उस्मान की बॉयोग्राफी -कैसी पहेली ज़िंदगानी में भी इसका उल्लेख है। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि एक बार हेमा मालिनी रेखा को अमिताभ बच्चन से मिलवाने के लिए काफी परेशान थीं। तब हेमा ने एक बड़े राजनेता से बात की। किताब में दावा किया गया है कि हेमा मालिनी ने दिवंगत अमर सिंह से अमिताभ और रेखा के बीच पैचअप करने को कहा था। यासिर उस्मान के मुताबिक हेमा ने अमर सिंह से कहा था- आप अमिताभ को अपना भाई मानते हैं, रेखा के बारे में उनसे बात क्यों नहीं करते।

जब पति की मौत के बाद लोगों ने रेखा के फिल्म पोस्टर पर कालिख मली थी -  Rekha-the untold story by yaasir usman gives a detailed account of Rekha's  life and controversies

You may have missed

You cannot copy content of this page