25 सालों बाद लौट आईं Kanika Kapoor के जीवन में खुशियां – उनके बच्चों को मिले नए पापा- देखें फोटोज़

Kanika Kapoor

डेस्क : मशहूर सिंगर कनिका कपूर बीते कुछ समय से अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम संग अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी। दोनों ने अब शादी कर ली है। फैंस को इनकी शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। सोशल मीडिया पर कनिका के शादी की तस्वीरें सामने आते ही काफी वायरल हो रही है। फैंस इस पर अपने तरह-तरह की रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

साथ ही उन्हें उनके नए जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। यहां देखें कनिका और गौतम की रॉयल वेडिंग की तस्वीरें –वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कनिका कपूर हाथों में वरमाला लिए स्टेज की तरफ आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड के दिग्गज गायक मोहम्मद रफी का गाना ‘तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं’ बज रहा है। इसके बाद कपल को एक साथ स्टेज पर देखा जा सकता है। गौतम कनिका के सामने झुकते हैं, जिससे कनिका वरमाला डाल सके। वहीं गौतम भी कनिका को वरमाला पहनाते हैं।

आपको बता दें कि सिंगर की शादी में बॉलीवुड के कई मशहूर स्टाफ भी शामिल हुए थे। जिनमें मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह, जिन्होंने कनिका के साथ ‘बेबी डॉल’ सहित कई गाने गाए है मौजूद थे। मनमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कनिका और गौतम के साथ पोज देते हुए तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘ आपके आगे का सफर आप दोनों की तरह ही खूबसूरत हो, न्यूलीवेड्स।‘ साथ ही उन्होंने हर्ट का इमोजी भी शेयर किया है।

गौरतलब हो कि कनिका ने अपने प्रीवेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ‘जी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं!’ आपको बता दें कि कनिका कपूर ने पहली शादी केवल 18 साल की उम्र में कर ली थी और लंदन चली गई थी। हालांकि, यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। कनिका को सदमा पहुंचा था औरइससे बहार निकलने में उन्हें काफ़ी वक्तलगा। पहली शादी से कनिका कपूर के तीन बच्चे हैं जिनके नाम अयाना, समारा और युवराज है। सिंगर ने दोबारा शादी करके अपने जीवन में खुशियों को एक बार फिर से गले लगाया है। तस्वीरों में देखकर साफ पता चल रहा है कि कनिका काफी खुश है।

ये भी पढ़ें   Arjun Kapoor अपनी लेडी लव Malaika Arora को ले गए पेरिस, साथ में किया बर्थडे पर रोमांस- खिलाया केक