गोविंदा की पत्नी ने लगाए भांजे पर गंभीर आरोप- बोली मैं इसकी शक्ल नहीं देखना चाहती – जानें कृष्णा अभिषेक की गन्दी हरकत !

Govinda

डेस्क : “द कपिल शर्मा शो” के बारे में तो आप जानते ही होंगे, ऐसे में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक “द कपिल शर्मा शो” का हिस्सा रह चुके हैं। बता दें की इस वक्त गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अक्सर ही ऐसा देखा गया है कि जब गोविंदा और उनकी पत्नी द कपिल शर्मा शो पर आए हैं तो कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म नहीं किया है। जब भी ऐसा होता है तो कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहते, कभी भी दोनों पार्टी एक साथ स्टेज पर आकर परफॉर्म नहीं करती हैं। दोनों पार्टियों के बीच का मतभेद लंबे वक्त से चल रहा है।

यहां पर हमारा पार्टियों से तात्पर्य है गोविंदा सपरिवार और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक। गोविंदा के परिवार की तरफ से कृष्णा अभिषेक पर आरोप लगाने का दौर खत्म नहीं हुआ है। द टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार सुनीता अहूजा का कहना है कि वह हमारे बारे में कितनी गलत बातें बोलता है, यह मैं आपको बता नहीं सकती। मैं उसकी वजह से बेहद ही दुखी हूं। मैं लाख कोशिश करती हूं कि कैमरा के आगे कुछ ना बोलू। पिछले साल ही मैंने साफ कह दिया था कि हम इस आदमी के साथ काम नहीं करेंगे और घर के मुद्दों पर बातचीत नहीं करेंगे। इस बात को लेकर गोविंदा ने भी हामी भरी थी अब यह मुद्दा एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गया है जहां से इसको लौटकर वापस नहीं लाया जा सकता।

जानते हैं पूरा मामला गोविंदा के परिवार और कृष्णा अभिषेक के बीच खटपट 2018 में शुरू हुई थी। 2018 में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने गोविंदा को यह तक कह दिया था कि वह पैसों के लिए नाचते हैं, तब गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा नाराज हो गई थी। इसके बाद जब 2019 में गोविंदा अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो पर आए तो कृष्णा अभिषेक वहां पर नहीं पहुंचे थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा और सुनीता आहूजा एक बार फिर से कपिल शर्मा शो पर आने वाले हैं और कृष्णा अभिषेक उसमें परफॉर्म नहीं करेंगे। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा का कहना है कि कोई भी पब्लिक प्लेटफॉर्म हो हम साथ नहीं आ सकते। गोविंदा भले ही इस मुद्दे पर शांत हो लेकिन मैं शांत नहीं रह सकती। सुनीता अहूजा को इस बात से परेशानी है कि कृष्णा अभिषेक हर जगह कहते हैं मेरा मामा ये, मेरा मामा वो। क्या बिना मामा के शो हिट नहीं हो सकता, हम शो हिट करके दिखाएंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page