अलविदा पुनीत राजकुमार : आखिरी बार चहेते एक्टर को देखने के लिए उमड़ा जन सैलाब, धारा 144 के साथ – CM ने दी श्रद्धांजलि

punit rajkumar

डेस्क : दक्षिण भारत के जाने-माने कलाकार पुनीत राजकुमार अब हमारे बीच में नहीं है, बता दें कि उनका 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। जिम में वर्कआउट करने के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा था, इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जब वह अस्पताल में भर्ती थे तो अचानक ही उनकी तबीयत खराब हो गई और दुनिया को अलविदा कह दिया।

Puneeth Rajkumar dead latest news live updates - Kannada actor, Bangalore  news today

फिलहाल के लिए प्रशासन भीड़ को काबू करने के लिए बेंगलुरु में धारा 144 का इस्तेमाल कर रही है। पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार बेंगलुरु के कंटीरवा स्टेडियम में आयोजित किया गया है, रविवार को उनका दाह संस्कार हो जाएगा। आखिरी झलक पाने के लिए दूर-दूर से लोग आए हुए हैं इतना ही नहीं पुनीत राजकुमार को चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री शिवराज मुंबई भी पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं।

Namma Karnataka on Twitter: "Recently, Social Welfare Minister  @hanjaneyakpcc met up with Puneeth Rajkumar and Hamsalekha.  #SocioEducationalSurvey http://t.co/SXkVH0x7eN"

पुनीत राजकुमार सिर्फ टीवी कलाकार ही नहीं थे बल्कि बेहद ही अच्छी प्लेबैक सिंगिंग, फिल्म प्रोड्यूसर और टीवी प्रेजेंटर का काम करते थे। सोशल मीडिया पर उनके अनेको चाहने वाले है। इतना ही नहीं बल्कि उनके पिताजी राजकुमार, साउथ इंडिया सिनेमा के जाने-माने आइकन है। उनके पिता को दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिल चुका है।

Actor Puneeth Rajkumar dies of heart attack: Condolences pour in - The Hindu

एक किस्सा पूरे भारत को याद है जब पुनीत के पिताजी को वीरप्पन ने अगवा कर लिया था। इसके बाद पूरे सिनेमा जगत में हलचल मच गई थी, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि परिवार में उनके पांच भाई बहन है। मात्र 6 वर्ष की आयु में उन्होंने कलाकारी शुरू कर दी थी। बचपन से ही वह माहिर कलाकारी करने में सक्षम थे। उनकी पहली फिल्म साल 2002 में आई थी, जिससे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म का नाम अप्पू था।

You may have missed

You cannot copy content of this page