आर्यन से मिलकर शाहरुख़ खान के छलके आंसू , गौरी खान को बर्गर के साथ NCB ने गेट पर रोका

gauri khan bring burger for him

डेस्क : बहुचर्चित ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऊपर से मुसीबत खत्म नहीं हो रही है। बता दें कि इस वक्त शाहरुख खान के सपोर्ट में अनेकों लोग उतर आए हैं। बॉलीवुड के सभी सितारे इस वक्त शाहरुख खान के पक्ष में है। हाल ही में उनके बेटे आर्यन खान ने NCB से जो बातें बताइ हैं उससे सभी स्तब्ध है। आर्यन खान का कहना था कि जबी भी उनको अपने पिता शाहरुख खान से मिलना होता था तो उनको अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती थी, जिसके चलते कभी-कभी वह अपने अंदर की बात उनसे नहीं कर पाते थे।

शाहरुख खान अपने बिजनेस और अन्य काम के लिए टाइम नहीं निकाल पाते थे। फिलहाल के लिए शाहरुख खान अपनी फिल्मों की शूटिंग छोड़कर भारत आए हुए हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज़ से ड्रग्स पार्टी करते हुए एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया था। उनके साथ उनके कुछ दोस्त एवं 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी लोग बड़े घराने से मालूम होते हैं। हाल ही में शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात की। ऐसे में तीनों की आंखों में आंसू नजर आए। जैसे ही वह एक दूसरे से मिले तो फूट-फूट कर रोने लगे।

इसी बीच बताया जा रहा है कि गौरी खान अपने बेटे के लिए आर्यन खान के लिए बर्गर लेकर आई हुई थी लेकिन वह बर्गर उनको नहीं खाने दिया। एनसीबी की कड़ी सुरक्षा में इस तरह की चीजें करना कानून गलत है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान के लिए कपड़े घर से भेजे जा रहे हैं और उनको मेस का खाना दिया जा रहा है। फिलहाल के लिए उनको नेजल स्प्रे की जरूरत पड़ती है जो उनके घर से ही मंगवाया गया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page