पहली बार Big Boss15 का विनर 2 हफ्ते में ही चुन लिया गया, खुद दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड ने आगे आके लिया उसका नाम- जानें यहाँ

BigBoss 15 Winner

डेस्क : इस वक्त बिग बॉस के घर में जो माहौल देखने को मिल रहा है, वैसा हमें कभी देखने को नहीं मिला। बता दें की एक तरफ जूते चप्पल चल रहे हैं तो वहीँ दूसरी तरफ लोग एक दूसरे के बाल खींचते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 के विनर की घोषणा कर दी गई है। कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि बिग बॉस के विनर की घोषणा 2 हफ्ते में ही हो गई हो लेकिन इस बार ऐसा हो गया है।

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इस बात का खुलासा किया है कि बिग बॉस 15 को कौन जीतेगा ?बता दें कि उन्होंने कहा है कि मेरे फेवरेट करण कुंद्रा है। ऐसे में करण कुंद्रा इस बार बिग बॉस का शो जीतेंगे और सब की बोलती बंद कर देंगे।

शो की शुरुआत से ही दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद करण कुंद्रा का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। शायद वरुण सूद ने यह सब बीते दिनों को देखते हुए कहा है, क्योंकि बीते दिनों में करण कुंद्रा एक बेहतरीन स्ट्रेटजिस्ट के रूप में सामने उभर कर आए हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब फराह खान बिग बॉस के मंच पर पहुंची थी तो उन्होंने करण कुंद्रा की जमकर तारीफ की थी। बता दें कि फराह खान बॉलीवुड में एक बेहतरीन कोरियोग्राफर के रूप में देखी जाती हैं।

इतना ही नहीं बल्कि करण कुंद्रा पूरे घर में सब के साथ तालमेल बनाकर रखते हैं। आज तक उनकी किसी के साथ लड़ाई नहीं हुई है। सभी उनको पसंद करते हैं और उनके नक्शे कदम पर चलने का प्रयास करते हैं। करण जब भी कोई बात कहते हैं तो हर कंटेस्टेंट को बिना सोचे समझे वह बात माननी पड़ती है। उनकी साड़ी बातें सही साबित होती है। इतना ही नहीं बल्कि आने वाले समय में माना जा रहा है कि करण कुंद्रा ही बिग बॉस के विनर बनेंगे। हालांकि हर कोई अपने गेम खेल रहा है लेकिन यह तो समय ही बताएगा कि शो का विनर कौन होगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page