‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, कहा काम मांगो तो पहले सेक्स की डिमांड करते हैं

Fatima

डेस्क : बॉलीवुड की इंडस्ट्री में अजीबोगरीब कारनामे होते रहते हैं। चाहे उनकी रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ, कोई न कोई ऐसा मुद्दा जरूर होता है जो उठ खड़ा होता है और बॉलीवुड के अभिनेताओं की पोल खोल देता है। आज हम आपके आगे एक ऐसा ही मामला लेकर आए हैं जो आपको आश्चर्यचकित कर देगा। इस वक्त फ़िल्मी दुनिया के कई ऐसे मुद्दे हैं जो आप तक नहीं पहुँच पा रहे हैं। आज हम आपको परदे के पीछे की बेहतरीन कहानी बताने वाले हैं

फेमस दंगल गर्ल फातिमा ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। सोशल मीडिया के बारे में तो आपको पता ही होगा की कैसे हर कोई इस ऑनलाइन प्लैटफॉर्म के माध्यम से कई चीजें शेयर करते हैं। फातिमा सना शेख की यह बातें सुनकर इस वक्त उनके कई फैंस परेशान हैं, और उनको काफी बुरा लग रहा है। फातिमा ने बताया के उन्होंने एक लड़के को खूब कसकर पीटा था। यह लड़ाई काफी देर तक चली थी। फिलहाल के लिए फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड जगत से एक लंबी दूरी बनाई हुई है।

फातिमा ने दिए गए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई राज़ खोले हैं। दरअसल यह बात तबकी है जब फातिमा जिम से घर वापस जा रही थी, दरअसल हुआ यह की एक लड़का उनको काफी देर से घूर रहा था। घोरते हुए फातिमा ने कहा की तुम घूर क्यों रहे हो ? तब लड़के ने कहा घुरुंगा इसके बाद फातिमा को गुस्सा आ गया और फातिमा ने लड़के को खूब पीटा। इसके बाद लड़के ने भी घुसा मारा फिर फातिमा नीचे गिर गई, तब फातिमा ने अपने पिताजी को कॉल किया और उनके पिताजी दो चार लोगों को लेकर पहुँच गए थे, लेकिन इसके बाद वह लड़का वहाँ से भाग गया था।

Fatima Sana Shaikh felt she wasn't apt to play Geeta Phogat in Dangal |  Entertainment News,The Indian Express

फातिमा ने बताया है की उनको कई बार कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा है, इतना ही नहीं कई बार उनको कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए भी कहा गया है। लेकिन इस तरह की चीज़ों से फातिमा हमेशा बचती रही। कई लोगों फातिमा को बार-बार सेक्स करने के लिए उकसाया पर उन्होंने हर जगह लोगों को ठेंगा दिखाया। फातिमा ने आमिर खान के साथ 2016 में दंगल नाम की फिल्म की थी। इसके बाद से उनकी लोकप्रियता में भारी इजाफा दर्ज किया गया था।

You cannot copy content of this page