पिता सफाई का काम करके बेटे को बनाया बॉलीवुड का स्टार, आज है बेशुमार संपत्ति, जाने- कौन है वो स्टार

Sunil Shetty Father

डेस्क: बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर है, जो विभिन्न परिस्थितियों का सामना करते हुए इस मुकाम तक पहुंचे। हालांकि, सभी के लिए यह रास्ता बहुत कठिन था, मगर कुछ एक्टर अपने माता-पिता की वजह से इस मंजिल तक पहुंचे हैं, उनमें से एक है सुनील शेट्टी.. अपने एक्टिंग से मशहूर, खासकर डायलॉग को लेकर जाने वाले सुनील शेट्टी आज बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, तो आज आप लोगों को उनसे जुड़ी कुछ तथ्य बताने जा रहे हैं,

बता दे की सुनील शेट्टी अपनी केरियर बॉलीवुड मैं बता दिए, आप अपने बेटे और बेटियों को भी इस फील्ड में उतारने की फिराक में है, हालांकि, उनकी बेटी अथिया एक्ट्रेस बन चुकी हैं, और उनके बेटे भी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं। कई सालों सुनील अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए तारीफें पाते आ रहे हैं। वह अपनी महंगी लाइफस्टाइल से भी सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके पिता ने काफी मुश्किलों का सामना करते हुए उनकी परवरिश की है।

सुनील एक डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में अपने पिता वीरपा शेट्टी (Veerpa Shetty) और जीवन में उनके संघर्षों के बारे में बात की, सुनील का कहना है कि उनके पिता की जिंदगी कभी आसान नहीं रही और असल में उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया। सुनील का कहना है कि जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं, मेरे पिता हैं. मुझे अपने पिता पर वास्तव में गर्व है कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने जिस अविश्वसनीय जीवन का नेतृत्व किया, वह जब महज 9 साल के थे तब मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।

आगे उन्होंने कहा कि उनके पिता को उनके काम पर कभी शर्म नहीं आई और उन्होंने सुनील को भी यही सबक दिया, दिलचस्प बात यह है कि जिन इमारतों में उन्होंने एक क्लीनर के रूप में काम किया, उन्होंने वहां प्रबंधक बनने के लिए अपने तरीके से काम किया और अंतत: उन इमारतों को खरीदा और मालिक बन गए। उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि तुम जो करते हो उस पर गर्व करो और पूरे दिल से करो।

You cannot copy content of this page