1 February 2023

Hera Pheri 3 को लेकर दूर हुआ फैंस का कन्फ्यूजन, इस दिन आ रही है फिल्म

phir hera pheri 3

साल 2000 में आई हेरा फेरी फिल्म के सीक्वल हेरा फेरी -3 को लेकर इन दिनों चर्चाओं का बाजार गर्म है। फैंस के बीच चर्चा है कि इस फिल्म से अक्षय कुमार आउट हो सकते हैं? इस चर्चा के बीच फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म को लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फैंस का कन्फ्यूजन ख़त्म करते हुए बड़ा अपडेट दिया है।


कब शुरू हुई अफ़वाहें? दरअसल, अफ़वाहों का दौर तब शुरू हुआ जब अक्षय कुमार के फिल्म से बााहर जाने की बात हुई थी। सबसे पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए है, जिसको लेकर खुद एक्टर ने आधिकारिक एलान भी किया था। इसके बाद फिल्म कार्तिक आर्यन का नाम इस फिल्म से जुड़ने लगा।


कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को फिल्म में लिया है। अफवाहों का दौर यही ख़त्म नहीं हुआ, इसके बाद एक और खबर सामने आई, जिसमें फिल्म में अक्षय की वापसी को लेकर दावा किया गया। अब इन सब के बीच फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी का एक बयान सामने आया है। जो सभी की कन्फ्यूजन को दूर कर सकता है।


क्या बोले अनीस बज्मी? हेरा-फेरी 3 को लेकर जारी अफ़वाहों पर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा कि ‘अभी तक मैंने अभी तक फिल्म साइन नहीं कि है। जब तक मैं फिल्म के लिए हां नहीं बोल देता, तब तक ये कार्तिक आर्यन इन और अक्षय कुमार आउट चलता रहेगा।’ फिल्म को लेकर ये भी खबर आई थी कि कार्तिक आर्यन से पहले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को भी ये फिल्म ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।