अमिताभ बच्चन के बंगले समेत मुंबई में तीन स्थानों पर बम की सूचना !, एक गिरफ्तार

Amita Bacchan Home

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। पुलिस नियंत्रण कक्ष में बीते रात शुक्रवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने फ़ोन कर बताया कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले सहित 3 रेलवे स्टेशनों पर बम है। जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई । दरअसल पुलिस को यह जानकारी जैसे ही मिली कि बिग- बी के बंगले समेत छत्रपति शिवाजी टर्मिनल्स , दादर स्टेशन, बायकुला स्टेशन पर बम है।

तब ही मुम्बई पुलिस एक्टिव मूड में आते हुए रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वायड साथ ही सभी अधिकारी इस स्थान पर पहुंच कर तलासी जारी कर दी। कहा जा रहा है कि आमिताभ बच्चन के जलसा में रहते हैं और कॉल करने वाले के बात करने के तरीके से पुलिस को यह प्रतीत हो गया था कि वे लोग नशे में हो सकते है, अथवा यह होकर कॉल हो सकता है। इस कारण से पुलिस ने रात को बच्चन साहब को परेशान किए बिना ही जलसा के आस-पास की तहकीकात बड़ी ही सतर्कता से करने लगे।

काफी मसकत से छानबीन करने के बाद वहां कुछ नही मिला। बताया जा रहा है कि यह फ़ोन-कॉल फर्जी था। फिर भी सुरक्षा के नज़रिए से अमिताभ बच्चन के बंगले के साथ ही इन रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि मुम्बई पुलिस अपनी चालाकी का परिचय देते हुए फ़ोन करने वाले आरोपी की लोकेशन को ट्रेस करना शुरू करने लगे था। मुंबई क्राइम ब्रांच की इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने इस मामले में संलिप्त दो संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम राजू कांगने और रमेश सिरसाठ बताया जा रहा है। इसके साथ दोनों संदिग्धों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद रेलवे स्टेशनों पर रोजाना सफर करने वाले यात्रियों में भी डर का माहौल बना हुआ है।

You may have missed

You cannot copy content of this page