May 27, 2022

Aryan Khan ड्रग्स मामले में चश्मदीद गवाह प्रभाकर सेल की गई जान – समीर वानखेड़े पर लगाए थे रिश्वतखोरी के आरोप

prabhakar cell eyewitnes death

डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में 5 गवाहों में से एक गवाह, जिसका नाम प्रभाकर सेल था उसका निधन हो गया है। यह जानकारी न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा दी जा रही है। दरअसल प्रभाकर सेल को बीते दिन ही दिल का दौरा पड़ा था जिसके कारण उनका निधन हो गया।

ज्यादा जानकारी के लिए आपको बता दें कि अपने आपको एनसीबी का अधिकारी बताने वाला शख्स जिसका नाम किरण गोसावी था उसकी काफी ज्यादा चर्चा हुई थी। प्रभाकर सेल उसी का अंगरक्षक था, उनका आरोप था कि गोसावी ने क्रूज ड्रग्स मामले पर छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति से ₹50 लाख ऐंठ लिए। प्रभाकर सेल ने खुद बताया था कि उन्होंने उसके पास बतौर बॉडीगार्ड के रूप में काम किया है और उसने ही गोसावी की ड्रग्स मामले पर मदद की थी। बता दें की प्रभाकर सेल ने समीर वानखेड़े पर रिश्वतखोरी के आरोप लगाए थे।

हालांकि, एनसीबी ने अदालत में अपने हलफनामे में सेल को “शत्रुतापूर्ण गवाह” के रूप में चिन्हित किया था। इतना ही नहीं 18 अक्टूबर को गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले के वक्त नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय के भीतर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आरोप लगे थे। एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर ड्रग्स पार्टी करते हुए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान को पकड़ा था। यह घटना 2 अक्टूबर, 2021 को हुई थी जहाँ पर समुद्र के बीच में सभी लोग गोवा जा रहे थे। मामले में अब तक आर्यन के साथ कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।