अरबाज़ खान से अलग होने के बाद बेटे के प्यार के लिए तरस रही हैं मलाइका अरोड़ा – मां को छोड़कर विदेश चला गया Arhaan

Arhan Khan

डेस्क : बॉलीवुड जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा के हमेशा ही चर्चे रहते हैं कभी वह अनोखे चाल के चक्कर में सोशल मीडिया पर आ जाते हैं तो कभी अपने विवादों को लेकर ऐसे में अब वह 48 साल की हो गई 48 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस का अंदाजा लगाना मुश्किल है बता दें कि वह योगा जाती है जिम करते हैं और अन्य प्रकार के सारे काम करती हैं जिससे अपनी बॉडी को फिट रख सकें।

ढलती हुई उम्र में उनकी जवानी बढ़ती जा रही है अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ भी सोशल मीडिया पर नजर आते हैं फिलहाल के लिए अपने बेटे को मिस कर रही है। बेटे को लेकर रचनाओं ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने बेटे को विदेश में पढ़ने के लिए भेज चुके हैं और अब उसकी उन्हें याद आ रही है फिलहाल के लिए उनके बेटे की भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोइंग है।

मलाइका अरोड़ा को करोड़ों में लोग फॉलो करते हैं। अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट से मलाइका ने अपने बेटे अरहान की तस्वीर को शेयर किया है और लिखा है मेरा बर्थडे बॉय मैं तुम्हें हमेशा याद करती हूं इतना ही नहीं बल्कि और हानि की मौसी अमृता अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम में अरहान को बर्थडे विश किया है।

अरहान के जन्मदिन पर उनको लाखों शुभकामनाएं मिल रही है, इतनी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सभी लोग उनको विश करते नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने अरहान को जन्मदिन की बधाइयां दी है। अरहान विदेश में एक सड़क के किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अरहान, अरबाज और मलाइका के पहले बैठे हैं। फिलहाल के लिए मलाइका और अरबाज अलग हो चुके हैं। इस बात का असर उनके बेटे पर ना पड़े इसलिए मलाइका ने अरहान को विदेश पढ़ने के लिए भेज दिया है।

मलाइका ने अपना रिश्ता 20 साल बाद अरबाज खान से खत्म कर लिया था। लंबे समय से दोनों इस रिश्ते से खुश नहीं थे। फिलहाल दोनों का यह रिश्ता अब ख़तम हो चुका है। जब दोनों ने तलाक लिया था तो हर जगह यह बात सुर्खियों में आ गई थी। फिलहाल के लिए वह अपने बेटे को याद करती नजर आ रही है और समय-समय पर अपने पूरे परिवार के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से तस्वीरें साझा कर रही हैं।

You cannot copy content of this page