पूछताछ के दौरान NCB अफसर समीर वानखेड़े ने जड़े आर्यन खान को 2 थप्पड़ ? जानें क्या हुआ सेशन कोर्ट के अंदर- पूरा सच सिर्फ यहाँ

Aryan khan ko mare 2 thappad by NCB officer

डेस्क : NCB जोनल चीफ समीर वानखेड़े को आर्यन खान पर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने शाहरुख के बेटे को दो चांटे जड़ दिए। दरअसल शाहरूख खान ने अधिकारियों को फोन कर कहा कि आर्यन का ध्यान रखना। इस पर समीर वानखेड़े ने कहा कि आप फोन चालू रखो और फिर उन्होंने आर्यन को बुलाया और चालू फोन पर ही आर्यन को दो चांटे मारे।

Sameer Wankhede, the man against Bollywood drug mafia - Indica news

गुस्से से तिलमिलाए वानखेड़े ने कहा कि मिस्टर शाहरुख़ खान अगर यह थप्पड़ आपने इसको पहले मार दिए होते तो आज ये इस हाल में मेरे पास नहीं होता। आपने बच्चों को पैसा दिया और आधुनिक सुख सुविधाएं दी। मगर, एक बाप बनकर बच्चों को नहीं संभाल पाए। उसीका यह नतीजा है जो आज आपको भुगतना पड़ रहा है मैं जानता हूं कि वह छूट जाएगा। मगर इसको अपनी गलती का जरूर एहसास होगा और यह याद रखेगा कि इसने पुलिस की मार खाई है। उम्मीद है कि आगे से यह सुधर जाए- बिल्कुल ठीक ऐसा ही लिखी हुई कई पोस्ट फेसबुक पर इस वक्त वायरल हो रही है। ऐसे में सवाल यह उठता है की क्या वाकई वानखेड़े ने आर्यन को दो थप्पड़ मारे थे ?

इस खबर का असली सच आपको जरूर जाना चाहिए। दरअसल आर्यन को जब एनसीबी की रिमांड पर लिया गया था तब इसका मकसद उससे पूछताछ करना था। पूछताछ के दौरान एनसीबी आरोपी से सख्ती से पेश आती है लेकिन मारने पीटने की नौबत तब आती है जब आरोपी अपना गुनाह न कबूले। जब वह बदतमीजी करे तब भी उसके साथ सख्ती से पेश आया जा सकता है। लेकिन आर्यन ने NCB को सब सच-सच बता दिया है। उनके बयानों के आधार पर एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया। रिमांड के दौरान हर दिन आर्यन का मेडिकल टेस्ट हुआ था।

यदि किसी के साथ किसी भी तरह की कोई मारपीट की गई होती तो मेडिकल में यह बात साफ हो जाती। फिलहाल तो आर्यन को चांटा मारने वाली बात सरासर झूठ है। वानखेड़े ने शाहरुख के बेटे पर हाथ नहीं छोड़ा, बल्कि उल्टा रिमांड में आर्यन का अधिकारियों ने बहुत ख्याल रखा। ओरिजिनल पोस्ट का लिंक यहाँ दिया है।

https://www.facebook.com/TheSpeakeres/posts/1965198063641007

अधिकारियों ने खुद आर्यन के लिए कई बार बाहर से खाना मंगवाया। इस छूट को फैलाने के पीछे क्या वजह है? यह तो हम नहीं जानते लेकिन इस तरह के झूठ माहौल जरूर खराब करते हैं।

You cannot copy content of this page